नच बलिए 9 के साथ भारतीय टेलीविजन देखेगा अब तक का सबसे बड़ा लॉन्‍च

0 15

बहु–प्रतीक्षित कपल डांस रियलिटी शो नच बलिए का आगामी सीजन बस शुरू ही होने वाला है. इस शो को हाल ही में अभूतपूर्व ढंग से लॉन्च किया गया, जोकि भारतीय टेलीविजन के इतिहास में डांस रियलिटी शो के सबसे बड़े लॉन्च के तौर पर उभरा. इस शो को लेकर जोश हाई था और इसी के चलते, शो के प्रतिभागी – अनिता हसनंदानी, उर्वशी ढोलकिया और विशाल आदित्य सिंह ने सपनों की नगरी मुंबई के विभिन्‍न क्लबों का दौरा किया. इतना ही नहीं, उन्होंने सबसे अधिक लक्जुरियस कारों में शानदार राइड का भी आनंद उठाया. ये सितारे वर्सोवा सोशल से अँधेरी के हार्ड रॉक कैफे गए, जहां यह शो लॉन्च किया गया.

इस अभूतपूर्व इवेंट लॉन्च से शो के निर्माताओं ने शो की श्रेणी और भी उच्च कर दी है. नच बलिए सीजन 9 पूरी तरह से इंडस्ट्री की चमक और ग्लैमर की बात करता है, और शो की  थीम का अनुसरण करते हुए, हमारे भाग्यशाली प्रतिभागी एक से दूसरे क्लब में गए. यहाँ उन्होंने अपने फैन्स से मुलाकात एवं बातचीत की और जम कर नाचे. इसके बाद से उन्‍हें अब सीजन की मांग के अनुसार कठिन शेड़यूल एवं सख्‍त रिहर्सल के दौर से गुजरना होगा। के कठिन और बीजी शेड्यूल में तथा लगातार की कठिन डांस प्रैक्टिस में व्यस्त हो जाएंगे.

शो के अपने पसंदीदा प्रतिभागियों की खबर तो पहले ही फैंस तक पहुंच चुकीहै और जब उन्‍होंने अपने इन पसंदीदा प्रतिभागियों जैसे अनीता, उर्वशी और विशाल को मुंबई के विभिन्‍न क्‍लबों में देखा और मुलाकात की तो उनकी खुशी एवं रोमांच की कोई सीमा नहीं रही।

नच बलिए 9 के निर्माता सलमान खान हैं और इस बार यह शो ग्लैमर से भरपूर रहेगा, और किसी भी डांस रियलिटी शो के सभी पुराने सीजन से ज्‍यादा बेहतर होगा। इस बार कॉन्‍सेप्‍ट में अनूठे ट्विस्‍ट के कारण यह आगामी शो सबसे आकर्षक एवं दिलचस्‍प होने वाला है। नए ट्रैक के अनुसार, नच बलिए 9 में पांच एक्‍स-कपल्‍स और पांच मौजूदा कपल्‍स होंगे जोकि प्रतिष्ठित ट्रॉफी को जीतने के लिए आपस में मुकाबला करेंगे।

नच बलिए 9 का प्रसारण 19 जुलाई से हर शनिवार और रविवार आरंभ होने के लिए तैयार है

Vishal Aditya Singh
Anita Hassanandani
Urvashi Dholakia
Vishal Aditya Singh, Anita Hassanandani, Urvashi Dholakia
Urvashi Dholakia, Vishal Aditya Singh, Anita Hassanandani
Urvashi Dholakia, Anita Hassanandani, Vishal Aditya Singh

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Leave a Reply