‘बधाई हो’ की ऐक्ट्रेस सुरेखा सीकरी हुई ब्रेन स्ट्रोक का शिकार, अब ऐसी है तबियत

0 32

ऐक्ट्रेस सुरेखा सीकरी ने हाल ही में स्पोर्टिंग एक्ट्रेस, फिल्म बधाई होके लिए नैशनल फिल्म अवॉर्ड अपने नाम किया है। ये इनका तीसरा नैशनल अवॉर्ड है। इससे पहले इन्होंने तमस (1988) और माम्मो (1995) जैसी फिल्मों के लिए नैशनल अवॉर्ड जीता है। सुरेखा से जब पूछा गया कि नैशनल अवॉर्ड मिला है, वह भी तीसरी बार, क्या आप सेलिब्रेट नहीं करेंगी? हंसते हुए वे कहती हैं कि सेलिब्रेशन तो यही है कि मैं दिल से खुश हूं। मैं अपने परिवार वालों और दोस्तों से मिल रही हूं।

https://www.instagram.com/p/B1BpZwJpQtE/

बता दें कि 74 साल की इस एक्ट्रेस ने अभी हाल ही में कोई भी फिल्म साइन नहीं की है और न ही वे कुछ समय तक किसी टीवी शो में दिखाई देने वाली हैं। वे कहती हैं कि आज से 10 महीने पहले मुझे ब्रेन स्ट्रोक हुआ था तभी से मैं धीरे-धीरे ठीक हो रही हूं। मैं बाथरूम में गिर गई थी जिसके चलते मुझे सिर में चोट आई थी। उस समय मैं महाबलेश्वर में शूटिंग कर रही थी। मैं, तबियत खराब के चलते काम नहीं कर पा रही हूं। डॉक्टर का कहना है कि मैं जल्द ही बेहतर हो जाउंगी।

सीकरी ने फिल्म बधाई होमें एक कैंट दादी का रोल निभाया था। वे कहती हैं कि बधाई होकी स्क्रिप्ट बहुत ही बढ़िया थी। मुझे लगता है कि इस फिल्म को बेस्ट स्क्रीनप्ले का अवॉर्ड मिलना चाहिए था। स्क्रिप्ट किंग थी और आज के समय में कॉन्टेंट ही रूल करता है। फिल्म में पूरा फैमिली ड्रामा था। बहुत घरों में रिलेशनशिप कुछ ऐसे ही होते हैं। मैं गर्व महसूस करती हूं कि कुछ लोगों ने मुझे अवॉर्ड लायक समझा। मुझे अहसास हुआ कि कितने लोग मुझे प्यार करते हैं और यह बधाई होकि वजह से हो पाया।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Leave a Reply