ईद पर रिलीज खेसारीलाल यादव की फिल्‍म ‘कुली No.1’ को देख दर्शकों ने कहा ‘ठीक है’

0 16

भोजपुरी सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव और सिजलिंग अभिनेत्री काजल राघवानी की फिल्‍म ‘कुली No.1’ ईद के अवसर पर बिहार, झारखंड, यूपी, मुंबई, दिल्‍ली, पंजाब, पंश्चिम बंगाल और नेपाल में बड़े पैमाने पर रिलीज हो चुकी है। फिल्‍म को पहले दिन ईद का भरपूर फायदा मिला। ट्रेंड पंडितों की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्‍म ने पहले दिन उम्‍मीद से ज्‍यादा कमाई की है। मुंबई के नवरंग सिनेमा में तो सभी शोज ‘कुली No.1’  के थे, जहां दर्शकों की भारी भीड़ उमड़ी। हालांकि ईद पर सलमान खान की बॉलीवुड फिल्‍म ‘भारत’ और पवन सिंह – काजल राघवानी की भी एक भोजपुरी फिल्‍म रिलीज हुई। मगर, इसका कोई असर ‘कुली No.1’ पर नहीं दिखा। ट्रेड पंडितों की मानें तो फिल्‍म को जबरदस्‍त ओपनिंग मिली है और यह आने वाले दिनों और अच्‍छा करोबार करेगी।

फिल्‍म देखकर सिनेमाघरों से बाहर आ रहे दर्शकों ने भी फिल्‍म की खूब सराहना की और खेसारीलाल के अंदाज में ही कहा ‘ठीक है’। तो कई दर्शकों ने फिल्‍म को पांच में से पांच स्‍टार भी दिए। वहीं, महिला दर्शकों पर भी ‘कुली No.1’ अपना असर छोडने में कामयाब नजर आ रही है। फिल्‍म देखकर बाहर आईं महिलाओं ने कहा कि सब्‍जेक्‍ट बेहद भावुक कर देने वाला है। लेकिन फिल्‍म बेहद अच्‍छी बनी है। वहीं, कुछ दर्शक ‘कुली No.1’ के टायटल से कंफ्यूज भी नजर आये, जिसके बारे में फिल्‍म के निर्देशक लालबाबू पंडित ने पहले भी कहा था कि यह नाम सांकेतिक है। इसका मतलब रेलवे स्‍टेशन पर समान ढोने वाले कुली नहीं, बल्कि समाज का बोझ उठाने वाले कुली से है।

उधर, फिल्‍म रिलीज के बाद खेसारीलाल यादव ने ‘कुली No.1’ को एक सोशल और कहा कि मैंने इस फिल्‍म में वृद्धा आश्राम के लोगों के साथ काम किया, जिन्‍हें अपने अपनी खुशियों का गला घोंट कर रहना पड़ता है। वृद्धा आश्राम की कहानी है, इसलिए फिल्‍म में वृद्ध किरदार के लिए किसी आर्टिस्‍ट को कास्‍ट नहीं किया गया है। अपने बच्‍चों से दूर रहने का दर्द क्‍या होता है, इसको दिखाने के लिए मैंने उन्‍हीं लोगों के साथ काम किया। अगर मेरी यह फिल्‍म देखकर एक भी बेटा अपने बुजुर्ग माता – पिता को वृद्धा आश्राम से घर ले आते हैं, तो हमारी यह फिल्‍म सार्थक हो जायेगी। और उनको एक परिवार मिल जायेगा, जो परिवार से दूर हैं।

आपको बता दें कि फिल्‍म ‘कुली No.1’ में सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादव, काजल राघवानी, पूजा गांगुली, संजय पांडेय, देव सिंह, अनूप अरोड़ा, किरण यादव, महेश आचार्या,सीपी भट्ट,मनोज सिंह, बलराम पांडेय, बीना पांडेय मुख्‍य भूमिका में है। फिल्म के निर्देशक लाल बाबू पंडित, निर्माता सुरेंदर प्रसाद, छायांकन एन.सर्वांनान,डांस मास्टर कानू मुखर्जी रिक्की गुप्ता,पीआरओ संजय भूषण पटियाला, गीत प्यारे लाल यादव आजाद श्याम और लेखक मनोज के. कुशवाहा है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Leave a Reply