‘मैं मायके चली जाउंगी तुम देखते रहियो’ में अशोक लोखंडे नीलू वाघेला के साथ वापस आएं

0 20

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के मैं मायके चली जाउंगी तुम देखते रहियो को इसके लॉन्च के बाद से ही दर्शकों ने पसंद किया है। शो जिसकी अवधारणा अनूठी है और रोमांटिक ट्विस्ट से भरा है, इसमें कई अद्भुत और रंगीन चरित्र हैं जो दर्शकों को बहुत पसंद आते हैं। बहुत जल्द, आगामी ट्रैक में सत्या देवी उर्फ नीलू वाघेला और विक्की चाचा उर्फ विवेक मुशरन के बीच एक दिलचस्प प्रेम कहानी पर प्रकाश डाला जाएगा। लेकिन एक प्रेम कहानी को बिना बाधा के कैसे याद किया जा सकता है? इसी बात पर विचार करते हुए, यह शो अब प्रसिद्ध अभिनेता अशोक लोखंडे द्वारा अभिनीत अमरनाथ नामक एक रोमांचक चरित्र की इन्ट्री का गवाह बनेगा।

अशोक जो शो में सत्या (नीलू वाघेला) के पति की भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जिन्होंने कभी तलाक नहीं लिया था और अब 22 साल बाद सत्या के जीवन में वापस आ गए हैं। दूसरी ओर, वह एक अपराध के बाद पुलिस से छिपने के लिए एक ठिकाने की तलाश में है। अमरनाथ एक पुरुष कौमपरस्त हैं जो महिलाओं पर हावी होना पसंद करते हैं और उनके अनुसार, महिलाएं जीवन में आगे नहीं बढ़ सकती हैं। वह सत्य और विक्की को एक साथ नहीं देख सकता, इसलिए वह उन्हें एक दूसरे से दूर करने में कोई कसर नहीं छोड़ता।

अशोक लोखंडे ने अपने किरदार के बारे में बताते हुए कहा, “मैं मायके चली जाउंगी तुम देखते रहियो जैसे रोमांचक और रमणीय शो का हिस्सा बनकर मैं रोमांचित हूं। अमरनाथ का मेरा चरित्र एक गुस्सैल और हावी आदमी का है, जो जीवन में सफल होने वाली महिलाओं को बर्दाश्त नहीं कर सकता। यह चरित्र पिछले पात्रों से पूरी तरह से विपरीत है, जो मैंने टेलीविजन पर निभाए हैं।”

मैं मायके चली जाउंगी तुम देखते रहियो देखें, सोमवार से शुक्रवार, रात 8ः30 बजे बजे, केवल सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर!

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Leave a Reply