‘’अपना न्‍यूज़ आयेगा’ मेरे लिये घर लौटने जैसा है’’- राजेश कुमार

0 11

रोशेश साराभाई के रूप में मशहूर राजेश कुमार जल्‍द ही सोनी सब के आगामी स्‍पेशल कॉमेडी सेगमेंट ‘अपना न्‍यूज़ आयेगा’ के साथ आपके दिन को हल्‍का–फुलका बनाने के लिये तैयार हैं। यह शॉर्ट फॉर्मेट कॉमेडी सीरीज है, जिसमें भारतीय टेलीविजन के कुछ बेहतरीन कलाकार नजर आयेंगे।

सेट पर बातचीत के दौरान राजेश ने बताया कि ‘अपना न्‍यूज़ आयेगा’ उनके लिये घर लौटने जैसा अनुभव है, क्‍योंकि वह अपने कॅरियर के शुरुआत से ही सब से जुड़े हैं और यह मौका उनके दिल के बेहद करीब है। कॉमेडी जोनर में बहुत लंबे समय तक काम करने वाले राजेश ने इस शो के दौरान काम करने के अनुभव के बारे में बताया। उन्‍होंने बताया कि इस शो में काम करना चुनौतीपूर्ण होने के साथ सीखने वाला और मजेदार अनुभव है।

सोनी सब के साथ अपनी लंबी साझीदारी के बारे में सोनी सब के राजेश ने कहा, ‘’मैं सब का उस समय से हिस्‍सा हूं, जब यह सब टीवी हुआ करता था और मेरा कॅरियर इसी चैनल के साथ शुरू हुआ था। उनके साथ दोबारा काम करने की मुझे बेहद खुशी है, खासतौर से कॉमेडी के इस नये फॉमेट वाले शो ‘अपना न्‍यूज़ आयेगा’ के साथ।‘’ राजेश इस शो में अलग-अलग किरदार निभायेंगे, जिसमें काफी मेहनत की जरूरत है। लेकिन ऐसा लगता है कि उनके को-स्‍टार्स के एक किरदार से दूसरे किरदार में तुरंत ढल जाने की वजह से उन्‍हें इस शो की शूटिंग के दौरान मदद मिल रही है।

Apna-News-Aayega

‘अपना न्‍यूज़ आयेगा’ शो ने राजेश को इसका हिस्‍सा बनने के लिये आकर्षित किया। कॉमेडी जोनर में भारतीय टेलीविजन पर यह अपने तरह का कॉन्‍सेप्‍ट है। पहले भी कई तरह के किरदार निभाने के लिये ख्‍यात राजेश का कहना है कि शॉर्ट स्‍केच कॉमेडी उनके लिये चुनौतीपूर्ण है, क्‍योंकि उन्‍हें किरदार में बने रहने के साथ-साथ क्रिस्‍प और मनोरंजक परफॉर्मेस देने के लिये काफी मेहनत करनी होती है। इन्‍हीं सब वजहों से उन्‍होंने कॉमेडी के इस फॉर्मेट को करना स्‍वीकार किया। सीन के पीछे की मस्‍ती और को-स्‍टार्स के साथ तालमेल के बारे में बताते हुए, राजेश काफी उत्‍साहित थे। उन्‍होंने कहा कि श्रुति सेठ जैसे कलाकारों के साथ काम करना जिन्‍हें वह पहले कई शोज़ से जानते हैं और पूरे करियर के दौरान जिनके साथ काम किया है वह बेहद रोमांचक है। वैसे उन्‍हें दर्शकों की प्रतिक्रिया का बेसब्री से इंतजार है।

वास्‍तविक हस्‍तियों और देश की घटनाओं पर हास्‍य से भरपूर प्रस्‍तुति, निश्‍चित रूप से हमें टेलीविजन से बांधेगी और हमारे दिन को खुशनुमा बनायेगी।। जब हमने राजेश से सोनी सब पर उनके पसंदीदा शो के बारे में पूछा तो उन्‍होंने तुरंत ही जवाब देते हुए कहा कि उन्‍हें सोनी सब का शो ‘जीजाजी छत पर हैं’ की मजेदार कहानी के कारण बहुत पसंद है। इस इंडस्‍ट्री के बारे में बताते हुए उन्‍होंने कहा कि उन्‍हें सोनी सब पर नये टैलेंट के आने की खबर है, जोकि कॉमेडी जोनर को एक नये और ताजातरीन अंदाज में पेश करेंगे।

वीकेंड का अपना कॉमेडी डोज़ पायें अपना न्‍यूज़ आयेगा के साथ, 8 जून से हर शनिवार और रविवार  केवल सोनी सब पर।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Leave a Reply