‘द कपिल शर्मा शो’ में पता चला कि अनुपम खेर और अनिल कपूर जिम बडी हैं

0 20

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के द कपिल शर्मा शो के आगामी एपिसोड में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता दिखाई देंगे जिन्होंने हॉलीवुड उद्योग में अपनी पहचान बनाई है अनुपम खेर के साथ खूबसूरत ईशा गुप्ता भी होंगी। जबकि कई युवा अभिनेता फिटनेस को अपनी प्राथमिकता के रूप में रखते हैं, किसी को इस तथ्य को नजर अंदाज नहीं करना चाहिए कि लगभग 50 साल या उससे ज्यादा उम्र के अभिनेती भी, खुद को बनाए रख रहे हैं। वे इसे इतनी गंभीरता के साथ करते हैं कि आज के अभिनेताओं को इसे हासिल करने के लिए अतिरिक्त मील दौड़ना पड़ेगा।

शो के दौरान जब कपिल ने अनुपम खेर से अपने फिटनेस सीक्रेट के बारे में बताने के लिए कहा, तो अभिनेता ने कहा, “मैंने 60 साल की उम्र के बाद भी लगातार जिम जारी रखा है। मेरा ध्यान हमेशा समय-समय पर खुद को मजबूत बनाने और फिट और तरोताजा रखने पर रहा है।” अभिनेता जो केवल पैदल चलकर 15 किलोग्राम वजन कम कर चुके हैं, उन्होंने बताया कि वह व्यायाम के लिए अपने सबसे अच्छे दोस्त अनिल कपूर के आवास पर जाते थे। उन्होंने साझा किया, “अनिल कपूर के घर में एक निजी जिम है जहां मैं जाता था और व्यायाम करता था जबकि अनिल व्यायाम करने के लिए दूसरी जगह पर जाते थे। इसके अलावा, मुझे जिम में आभा, संगीत आदि जैसी किसी प्रेरणा की आवश्यकता नहीं है, मैं बहुत ही आत्म-प्रेरित व्यक्ति हूं और अकेले जिम करने का आनंद लेता हूं।”

बाद में शो में अनुपम खेर ने उल्लेख किया कि वह वर्तमान में न्यूयॉर्क में एक अंतर्राष्ट्रीय श्रृंखला के लिए शूटिंग कर रहे हैं लेकिन, वह अपने सह-कलाकारों को अंग्रेजी लहजे को धाराप्रवाह ढंग से नहीं समझ पाते हैं क्योंकि उन्होंने हिंदी माध्यम स्कूल से अपनी शिक्षा पूरी की है। यह सुनकर कपिल ने विनोदपूर्वक कहा, “यहां तक कि मैं विदेशी लहजे को भी समझ नहीं पाया क्योंकि वे तेज और एक प्रवाह में बोलते हैं।”

शो में आगे, अनुपम खेर ‘कुछ कुछ होता है’ से रिलेट करते नजर आएंगे, जहाँ वह ‘मिस्टर मल्होत्रा’ नकल करते नजर आएंगे और अर्चना पूरन सिंह ‘मिस ब्रगन्जा’ बनेंगी। इसके अलावा, वह फिल्म के कलाकारों के कुछ और छिपे हुए तथ्यों का खुलासा करेंगे जो बातचीत की हंसी को बढ़ाएंगे।

द कपिल शर्मा शो हर शनिवार और रविवार, रात 9.30 बजे सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर दिखाया जाता है!

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Leave a Reply