बर्थडे वेकेशन के लिए नेहा को मालदीव ले गए अंगद

0 15

नेहा धूपिया और अंगद बेदी एक दूसरे के प्रति विश्वासपात्र होने के साथ ही काफी करीब हैं। ऐसे में दोनों ने एक कपल के तौर पर अपनी पहली छुट्टी लेने और देश के प्रति अपने विशेष प्रेम को दर्शाते हुए चमकीले-नीले पानी का आनंद लेने के लिए एक बार फिर से मालदीव के लिए रवाना होंगे। 27 अगस्त को नेहा का जन्मदिन है और अंगद उन्हें अपने साथ लेकर मालदीव जाने वाले हैं। जोया फैक्टर के प्रमोशन में उलझे अंगद अगले शेड्यूल इनसाइड एज की शूटिंग शुरू करने से पहले बेहतरीन ब्रेक पर जाना चाहते थे। इसके लिए वे नेहा को समुद्र तट पर ले जाना चाहते थे, ताकि उनके साथ चहलकदमी करते हुए कुछ बेहतरीन समय व्यतीत कर उनके जन्मदिन पर एक बेहतर पति होने का कर्तव्य निभा सकें।

एक पति के रूप में चौकस और सह्रदयी, अंगद को भी पता है कि नेहा जल्द ही एक नया प्रोजेक्ट शुरू करने वाली हैं। ऐसे में शेड्यूल शुरू होने के बाद उसमें व्यस्त होने से पहले, यही एक समय है, जब वे दोनों एक दूसरे के साथ ही अपनी 8 माह की बच्ची मेहर के साथ निकटता को साझा कर सकते हैं।

अंगद, नेहा के जन्मदिन पर रात्रिभोज के आयोजन की भी तैयारी की है। डिनर में नेहा के पसंदीदा व्यंजनों के साथ ही अंगद की ओर से एक विशेष उपहार भी शामिल होगा। इस दंपति की प्रेमकथा परियों की कहानी की तरह है और बेटी मेहर के जन्म के साथ ही अब उनकी खुशियां चौगुनी हो गई हैं।

इस संबंध में अंगद कहते हैं, “मैं नेहा और मेहर के साथ कुछ समय बीताने के लिए उत्सुक हूं। उन्होंने कहा कि 27 तारीख को नेहा का जन्मदिन है। ऐसे में यह ट्रिप भी काफी स्पेशल है, क्योंकि हम अपने हनीमून के लिए मालदीव गए थे और इसके बाद पहली बार हम मेहर के साथ वहां जा रहे हैं। वे कहते हैं कि पिछले कुछ महीने काफी व्यस्त रहे हैं, इसलिए इस ट्रिप पर एक साथ जाने को लेकर हमें खुशी महसूस हो रही है। अंगद कहते हैं कि हम एक साथ अपने समय को ज्यादा इंजॉय करते हैं और काम के बाद इस तरह के ब्रेक लेने का भी प्रयास करते हैं, क्योंकि हम परिवार के लिए नहीं तो किसके लिए काम करते हैं “।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Leave a Reply