‘चेहरे’ में अमिताभ बच्चन बिलकुल नए अंदाज़ में आएंगे नज़र, रिलीज हुआ फर्स्ट लुक

0 14

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी पहली बार डायरेक्टर रूमी जाफरी की फिल्म चेहरे में एक साथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं। फिल्म की शूटिंग हाल ही में मुंबई में शुरु हुई है।

फिल्म के सेट से अपनी फोटो शेयर करते हुए ट्विटर पर अमिताभ बच्‍चन लिखा, ‘एक और मीटर डाउन.. रूमी जाफरी के साथ नई फिल्‍म शुरू की है.. चेहरे। लॉन्‍ग स्‍टैंडिंग कमिटमेंट।’

इसके अलावा ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी फिल्म के सेट से अमिताभ बच्चन के लुक की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें अमिताभ बच्चन के साथ अभिनेता अनु कपूर भी साथ बैठे नज़र आ रहे हैं।

बता दें कि इमरान हाशमी इस फिल्म अमिताभ बच्चन के साथ काम करने को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं। उन्होंने भी ट्विटर पर फिल्म के फोटो क्लैपबोर्ड के साथ अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, ‘मैंने मिस्‍ट्री थ्रिलर चेहरे की शूटिंग लेजंडरी अमिताभ बच्‍चन के साथ शुरू कर दी है।’

रूमी जाफरी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी के अलावा कृति खरबंदा, रिया चक्रवर्ती, सिद्धांत कपूर, दृतमान चक्रवर्ती, रघुबीर यादव और अनु कपूर भी मुख्य भूमिकाओं में नज़र आएंगे। फिल्म चेहरे 21 फरवरी 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Leave a Reply