अक्षय कुमार ने शेयर किया ‘मिशन मंगल’ का नया पोस्टर, 18 जुलाई को आएगा ट्रेलर

0 11

बॉलिवुड ऐक्‍टर अक्षय कुमार ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मिशन मंगल’ का नया अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। अक्षय ने फैंस के साथ पोस्‍टर शेयर करते हुए लिखा, ‘एक कहानी जिसने इंडियन स्‍पेस साइंस की परिभाषा ही बदल दी! मिशन मंगल के ट्रेलर के लिए तैयार रहिए जो कि 18 जुलाई को आ रहा है।’

इस पोस्‍टर में अक्षय के अलावा फिल्‍म के बाकी स्‍टार्स जैसे विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्‍हा, तापसी पन्‍नू, शरमन जोशी, कीर्ति कुल्‍हरी, नित्‍या मेनन नजर आ रहे हैं। बता दें, बीते दिनों फिल्‍म का टीजर आउट हुआ था। इस रोमांचक टीजर में मंगलयान की लॉन्चिंग से पहले की तैयारियों की झलकियां दिखाई दी थीं। फिल्म में अक्षय इंडियन स्पेस रिसर्च ऑर्गनाइजेशन (इसरो) के एक सीनियर साइंटिस्ट का रोल निभा रहे हैं जिन्होंने मंगल मिशन में मार्स ऑर्बिटर पर काम किया था।

बताया जा रहा है कि फिल्म में अक्षय का रोल ऐसे साइंटिस्ट का है, जो एक युवा टीम को मुश्किलों के बीच प्रेरित करते हैं। टीजर में सभी किरदारों की छोटी-छोटी झलक पेश की गई थी। फिल्म इस साल 15 अगस्त को रिलीज होगी और यह प्रभास स्‍टारर ‘साहो’ और जॉन अब्राहम की फिल्‍म ‘बाटला हाउस’ से क्‍लैश करेगी।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Leave a Reply