Trailer: अक्षय कुमार की मिशन मंगल का ट्रेलर रिलीज़, देखकर आप भी करेंगे भारत पर गर्व

0 11

बॉलीवुड स्‍टार अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म मिशन मंगल का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है। अभय कुमार ने खुद फिल्म के ट्रेलर को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर रिलीज़ किया है। फिल्म के ट्रेलर में स्‍पेस साइंस की कहानी दिखाई गई है, साथ ही मंगल ग्रह के कई राज खुले हैं। ट्रेलर को देखकर आप फिल्म की रोचकता का अंदाजा लगा सकते हैं। 2 मिनट 53 सेकंड के ट्रेलर में मंगल ग्रह पर जाने से पहले हुए वैज्ञानिकों के संघर्ष और मेहनत की पूरी दास्‍तां दिखाई गई है।

ट्रेलर में दिखाया गया है कि इस अभियान के लिए देश के महान वैज्ञानिकों ने कितनी कड़ी मेहनत की थी और कैसे भारतीय वैज्ञानिक महाशक्ति बनने की ओर बढ़ा था। ट्रेलर में अक्षय कुमार के साथ विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्‍नू, शर्मन जोशी सहित तमाम सितारे नजर आ रहे हैं। मिशन मंगल एक मल्टीस्टारर फिल्म है। पिछले साल जहां स्वतंत्रता दिवस पर उनकी फिल्म गोल्ड रिलीज हुई थी, वहीं इस साल 15 अगस्त पर वो मिशल मंगल से धमाका करने वाले हैं। इस फिल्म के डायरेक्टर जगन शक्ति हैं।

अक्षय कुमार ने ट्रेलर से पहले एक पोस्‍टर भी शेयर किया था। पोस्‍टर पर मौजूद सभी स्टार्स के चेहरे एक आशा से भरे नजर आ रहे थे। इस पोस्‍टर को शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा था- एक कहानी जिसने इंडियन स्‍पेस साइंस की परिभाषा ही बदल दी। बता दें कि बॉक्‍स ऑफिस पर इस फिल्म की टक्‍कर जॉन अब्राहम की बाटला हाऊस से होगी।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Leave a Reply