आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 के फाइनल में शामिल हुए अक्षय कुमार

0 10

अक्षय कुमार ने लंदन के लॉर्ड्स क्रिकेट स्टेडियम से ICC क्रिकेट विश्व कप 2019 के फाइनल के लिए Star Sports Philips Hue Cricket Live पर विशेष रूप से दिखाया। अक्षय कुमार ने अपने विश्व कप के क्षणों के बारे में बात की और दोनों टीमों के साथ इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच फाइनल मैच पर चर्चा की। पूर्व कप्तान और दिग्गज सौरव गांगुली और स्पिन किंग हरभजन सिंह के साथ, अक्षय कुमार ने अपने स्कूल के दिनों की याद ताजा की जब उन्हें टीम में चुना गया था – बल्लेबाजी या गेंदबाजी नहीं।

क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण ने रविवार को इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच आईसीसी CWC19 के बड़े फाइनल से पहले बॉलीवुड स्टार के साथ क्रिकेट क्विज़ का एक मजेदार माहौल बनाया। स्टार स्पोर्ट्स फिलिप्स ह्यू क्रिकेट लाइव पर अक्षय कुमार ने ब्लैककैप का समर्थन करने पर बात की, और वह वास्तविक जीवन में न्यूजीलैंड के लिए खेले, “हां, मैं वास्तविक जीवन में इंग्लैंड के लिए खेला हूं, लेकिन यह देखा गया है कि लोग ज्यादातर अंडरडॉग के लिए जाते हैं , इसलिए मैं न्यूजीलैंड के लिए जाऊंगा। मुझे अभी भी याद है, न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच एक मैच हुआ था और स्टेडियम में सभी भारतीय न्यूजीलैंड का समर्थन कर रहे थे।

अपने विश्व कप के क्षण को याद करते हुए अक्षय कुमार स्टार स्पोर्ट्स फिलिप्स ह्यू क्रिकेट लाइव पर बोलते हैं, “मुझे याद है कि एम.एस. 2011 विश्व कप में धोनी हिट रहे और उस गेंद को स्टैंड में मेरे एक दोस्त ने पकड़ा। मेरे दोस्त ने मुझे वह गेंद दिखाई और मेरे लिए, वह एक बहुत ही विशेष विश्व कप का क्षण था। अक्षय कुमार उस समय की याद दिलाते हैं जब उन्हें अपनी स्कूल क्रिकेट टीम के लिए चुना गया था, विशेष रूप से स्टार स्पोर्ट्स फिलिप्स ह्यू क्रिकेट लाइव पर, “मैंने अपने स्कूल के लिए क्रिकेट खेला है और आमतौर पर लोग गेंदबाजी और बल्लेबाजी के लिए खिलाड़ियों का चयन करते हैं। मुझे याद है कि मुझे अपने क्षेत्ररक्षण कौशल के लिए टीम में लिया गया था।

Akshay Kumar,Harbhajan Singh
Akshay Kumar,Harbhajan Singh
Akshay Kumar, Sourav Ganguly, Harbhajan Singh
Akshay Kumar, Sourav Ganguly, Harbhajan Singh
Akshay Kumar, Sourav Ganguly
Akshay Kumar, Sourav Ganguly
Jatin Sapru, Akshay Kumar, Sourav Ganguly, Harbhajan Singh
Jatin Sapru, Akshay Kumar, Sourav Ganguly, Harbhajan Singh

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Leave a Reply