पवन सिंह के खिलाफ पहली बार सामने आयीं अक्षरा सिंह, मीडिया में आकर लगाया कई गंभीर आरोप

0 24

भोजपुरी फिल्मों की जानी मानी अभिनेत्री अक्षरा सिंह और पवन सिंह के बीच चल रहा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। अक्षरा सिंह ने मीडिया में आकर भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह पर कई गंभीर आरोप लगाये हैं। कुछ साल पहले पवन सिंह पर आरोप लगा था कि उन्होने एक होटल में अक्षरा सिंह के साथ मारपीट किया था । हालांकि इस खबर के बाद इस पर ना तो अक्षरा सिंह ने कुछ कहा था और ना ही पवन सिंह की तरफ से कुछ बयान आया था मगर अब इस खबर की भी अक्षरा ने मीडिया मेंआकर पुष्टि की और कहा कि मैं सोचने लगी कि मैं लड़की हूं और लोग क्या कहेंगे। मुझे इनको दर्शको और परिवार के बीच गिराना नहीं था। मैं उनकी इमेज को डाउन नहीं करना चाहती थी इसलिये मैं उस समय चुप थी।
अक्षरा सिंह ने पवन सिंह के साथ अपने हुये अफेयर को भी मीडिया के सामने स्वीकार किया और कहा कि जिस स मय पवन सिंह की शादी हो रही थी उनको बताया तक नहीं गया और पटना के एक कमरे में बंद कर दिया गया था। अक्षरा सिंह ने यह भी आरोप लगाया कि पवन सिंह उनकेगानों को म्युजिक कंपनियों में रिलीज नहीं होने देरहेहैं। यही नहीं उन्होने आरोप लगाया कि साथी कलाकारोंऔर टैक्निशियनों को भी मना कर रहे हैं कि अक्षरा के साथ काम करने वाले मेरे साथ काम नहीं करेंगे।

मीडिया से बात करते हुये अक्षरा सिंह ने कहा कि मैं एक लड़की होकर भी जब आप पीकर गिर जाते थे और जमीन पर लेट जाते थे तब एक हाथ से उनका बैग ढोती थी और उनको गोंद में लेकर एयरपोर्ट से एयरपोर्ट भागती थी जब उनके शोकॉल्ड लोग जोउनके चमचे पैदा हो गये हैं जिसमें कुछ पटना से हैं और कुछ यहां से है जिनको पैसे की जरुरत है और पवन सिंह के ओहदे की जरुरत हैअपनी जिंदगी चलाने के लिये। मुझे आज उनके नाम की जरुरत नहीं है। मैं चाहती तो उस समय भी ये बात सबके सामने लासकती थी मगर मैं नहीं चाहती थी कि आपका नाम बदनाम हो और गलत वे में लें। मैं हरजगह एयरपोर्ट पर सिक्युरिटी से भीख मांगती थी कि इनको फ्लाईट में चढ़ने से रोका ना जाए। अक्षरा सिंह ने कहा कि जिन लोगों की दाल रोटी थे पवन सिंह वे भी उनको छोड़कर भाग जाते थेतब मैने उनको संभाला था। अब चीजें काफी आगे निकल चुकी हैं। उन्होने कहा कि इंसान कोई कुछ कदम सोच समझ कर नहीं उठाता । कुछ गलतियां भी होजाती हैं। कुछ ना समझी भी आप कह सकते हैं। मैं काफी फिल ींग रखने वाली लड़की हूं। मेरे लिये काफी बुरा फेज था वो जो किसी भी लड़की की जिंदगी में नहीं आना चाहिये।

अक्षरा सिंह कहती हैं मेरी एक बाउंड्री है जिसे मैं लांघ नहीं सकी। मेरे परिवार वालों ने काफी सर्पोट किया था। अक्षरा सिंह ने कहा कि मेरे अंदर से सारा डर निकल चुका है इसलिये मैने पलट कर नहीं देखा क्योकि मुझे पता था कि मेरे अंदर टैलेंट है। अक्षरा सिंह ने कहा कि मैं अभी भी किसी का बुरा नहीं चाहती लेकिन लोग अभी भी मेरे पिछे पड़े हैं। अपने और पवन सिंह के ब्रेकअप पर अक्षरा सिंह ने कहा कि मैंबाऊंडेड थी। बकायदे एग्रीमेंट पेपर पर साईन हुआ था कि मैं उनके साथ रिलेशन में हूं। क्योकि उनका पास्ट ऐसा रहा है कि किसी ने उनसे घर लिये और किसी ने उनसे पैसे लिये। आपने किसी को घर दिया और किसी को पैसा दिया तो एहशान नहीं किया ।

किसी औरत ने आपको भी समय दिया। आपके साथ रही,आपको सवारा। आपको संभाला यह जानते हुये कि एक लड़की का आपके साथ रहना इंपासिबल है। एक लड़की उनके साथ सर्वाईब नहीं कर सकती यह सच्चाई है। अक्षरा सिंह ने कहा कि मैं स्पष्ट रुप से कहती हूं और ये दुसरे लोग भी कहते हैं लेकिन कोई सामने नहीं आता है। अक्षरा सिंह ने कहा कि इंडस्ट्रीज में भी यह लोग जानते हैं कि वे मुझे इंडस्ट्रीज से आउट करना चाहते थे। उनके दबाव में कई लोग  मेरे साथ काम करने से मना कर चुके थे। मैं गाने भी लगी थी तो उन्होनेमेरे गानों के व्यूज बढ़ते देख म्युजिक कंपनियों, गीतकारों और म्युजिक डायरेक्टरों को भी मना कर दिया था कि या तो उसके साथ काम करो या मेरे साथ। फिर भी कई लोग मेरे साथ आये। अक्षरा सिंह ने कहा कि कई हिरोईनों ने जान दे दिया और कई हिरोईनें रातोंरात गायब हो गयीं किसी को कुछ पता नहीं चला। मैं उनमें से नहीं हूंमुझे अपने मां बाप का सपना पूरा करना है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Leave a Reply