रोहित शेट्टी के बाद अब संजय लीला भंसाली के साथ काम करना चाहती सारा अली खान

0 36

सारा अली खान की अभी एक ही फिल्म रिलीज़ हुई है, लेकिन उनके सपने काफी बड़े हैं और वह ऊंची उड़ान भरना चाहती हैं। करियर की शुरुआत में ही उन्हें अभिषेक कपूर, रोहित शेट्टी और करण जौहर से जैसे बड़े फिल्ममेकर्स के साथ काम करने का मौका मिल रहा है।

View this post on Instagram

🐙🐙🐙

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

हालांकि अभी सारा की एक ख्वाहिश है और वह है संजय लीला भंसाली के साथ काम करने की। भंसाली पीरियड फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। ऐतिहासिक किरदारों को उन्होंने कितने पर्फेक्शन के साथ फिल्मी परदे पर उतारा है, वह सभी ने देखा है और सारा उसी से प्रभावित हैं।

View this post on Instagram

👑👸🤩⚡️

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

बॉम्बे टाइम्स से खास बातचीत में सारा ने बताया कि वह ऐतिहासिक पृष्ठभूमि की फिल्मों में काम करना चाहती हैं। उन्होंने कहा, ‘किसी पीरियड फिल्म में संजय लीला भंसाली के साथ काम करने का मौका मिले तो यह मेरे लिए किसी सपने के पूरे होने जैसा होगा। मुझे सांस्कृतिक और सामाजिक इतिहास बेहद पसंद है।

View this post on Instagram

#TereBin out tomorrow 👀😍💖🏔

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

हमारी संस्कृति और इतिहास बेहद समृद्ध है और मुगल काल, वैदिक काल व भारतीय मंदिरों के बारे में जानना और पढ़ना मुझे बेहद अच्छा लगता है। इतिहास के ये सभी पन्ने और किस्से मुझे बेहद अच्छे लगते हैं।’ सारा की डेब्यू फिल्म ‘केदारनाथ’ हाल ही में रिलीज़ हुई थी और इसमें उनकी ऐक्टिंग को काफी सराहा गया। जल्द ही उनकी दूसरी फिल्म ‘सिंबा’ रिलीज़ होने वाली है, जिसे रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट किया है तो करण जौहर ने प्रड्यूस किया है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Leave a Reply