मनमोहन सिंह के बाद अब पीएम नरेंद्र मोदी पर भी बनने जा रही है बायोपिक जाने कौन निभाएगा मोदी जी का किरदार?

0 27

बॉलीवुड में पिछले कई सालों से बायोपिक बनाए जाने के ट्रेंड ने जोर पकड़ा है। पहले तो केवल स्पोर्ट्स बायोपिक ही बन रहीं थीं लेकिन अब तो फिल्मी और राजनीतिक हस्तियों पर भी बायोपिक बन रही हैं। हाल ही में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की बायोपिक एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर का ट्रेलर रिलीज़ हुआ जिसने रिलीज़ होते ही हंगामा मचा दिया. ऐसी एक बायॉपिक भारत के वर्तमान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बनाए जाने की चर्चा है।

View this post on Instagram

A sunny winter morning. ☀️

A post shared by Narendra Modi (@narendramodi) on

फिल्म की शूटिंग गुजरात, दिल्ली, हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड में होगी

सूत्रों के मुताबिक, पीएम नरेंद्र मोदी पर बनने वाली बायोपिक पर काम जनवरी 2019 से शुरू हो जाएगा। बताया जा रहा है कि फिल्म में पीएम मोदी का रोल बॉलीवुड ऐक्टर विवेक ओबेरॉय निभाने जा रहे हैं। खबरों की मानें तो इस फिल्म की शूटिंग गुजरात, दिल्ली, हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड में होगी।

विवेक ने इस फिल्म के लिए तैयारियां भी शुरू कर दी हैं। हालांकि इस फिल्म का टाइटल अभी तक तय नहीं हुआ है लेकिन इसके डायरेक्टर फाइनल हो गए हैं। पीएम मोदी की बायोपिक का डायरेक्शन मैरी कॉम की बायोपिक बना चुके डायरेक्टर उमंग कुमार करेंगे। अभी फिल्म की टीम इसकी स्टोरी पर पिछले डेढ़ साल से काम कर रही है। माना जा रहा है कि संबंधित अथॉरिटीज से इजाजत लिए जाने के बाद अब जल्द ही इसकी शूटिंग शुरू हो जाएगी।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Leave a Reply