स्‍टार प्‍लस के ‘नज़र’ में अभिनेत्री प्रिया मलिक की एंट्री

0 56

स्‍टारप्‍लस के ‘नज़र’ में ऐसे कलाकार हैं जोकि अपनी दिलचस्‍प कहानी और रोमांच से भरपूर थ्रिलर व डर के साथ दर्शकों को उनके टेलीविजन स्‍क्रीन से नज़रें हटाने नहीं देते। इस शो में अप्रत्‍याशित मोड़ आने से एक बिलकुल ही नया किरदार इसमें एंट्री करने वाला है और अपने आकर्षण से दर्शकों को लुभाने वाला है। टेलीविजन का जाना-पहचाना चेहरा प्रिया मलिक इस दिलचस्‍प शो में दो सिर वाली डरावनी डायन के रूप में आने वाली हैं।

प्रिया मलिक ने कहा, ‘‘जब मुझसे इस भूमिका के लिये संपर्क किया गया, तो मैं उस भूमिका को निभाने के लिये बेहद उत्‍सुक थी जोकि भारतीय टेलीविजन पर अब तक देखा और सुना नहीं गया। मैं एक दुकायन बनी हूं, जो कमाल की है, ताकतवर है और इस शो में एक बेहद ही अप्रत्‍याशित ट्विस्‍ट लेकर आयेगी। हिन्‍दी फिक्‍शन में यह मेरा डेब्‍यू शो होने के कारण, मैं एक ऐसा शो और किरदार करना चाहती थी जोकि दिलचस्‍पी बढ़ाये और दर्शकों को स्‍क्रीन से बांधे रखे। यही वजह थी कि मैं इस किरदार की तरफ आकर्षित हुई। अपने विभिन्‍न महिला किरदारों के जरिये यह शो अपने सबसे मजबूत रूप में है और इसमें कमाल की ऊर्जा है। दर्शक मुझे परदे पर एक अलग तरह के किरदार में देख पायेंगे। मुझे उम्‍मीद है कि दर्शकों ने पहले भी मेरी परफॉर्मेंस को जितना प्‍यार और सपोर्ट दिया है उतना ही इस बार भी देंगे।’’

चर्चित रियलिटी टीवी शोज और ‘तेरे प्‍यार में’ जैसी फिल्‍मों में काम कर चुकीं प्रिया, अब टेलीविजन पर अपने बेहद शानदार अवतार में आने वाली हैं। इस शो में अपनी एंट्री के साथ, दर्शकों को उन्‍हें देखने का इंतजार रहेगा और उनकी दिलचस्‍पी बढ़ेगी। सुपरनैचुरल डायन के रूप में प्रिया मलिक नये ट्विस्‍ट और टर्न लाकर दर्शकों को लुभाने वाली हैं।

देखिये, ‘नज़रप्रत्‍येक सोमवार से शुक्रवार रात 11 बजे केवल स्‍टारप्‍लस पर

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FaacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Leave a Reply