गुरलीन सिंह चोपड़ा ने अंकशास्त्री संजय बी जुमानी की सलाह से अपना नाम चेंज किया

0 21

अंकशास्त्र में विश्वास रखने वाले और नाम बदलने का विकल्प चुनने वाले में शामिल होने वाली अभिनेत्री गुरलीन चोपड़ा अब जानी जाती हैं या जिन्हें गुरलीन सिंह चोपड़ा के नाम से जाना जाता है। कम उम्र में ’मिस चंडीगढ़’ का ताज पहनने के बाद हिंदी, तेलुगु, कन्नड़, तमिल और पंजाबी सहित विभिन्न भाषाओं में बड़ी संख्या में फिल्मों में काम किया है। अभिनेत्री को उद्योग में बड़ी सफलता मिली थी लेकिन उनका मानना ​​है कि उनका नाम बदलने से उनकी महिमा बढ़ेगी।

नाम परिवर्तन रातोंरात निर्णय नहीं था। उन्होंने प्रसिद्ध अंकशास्त्री संजय बी जुमानी के साथ विस्तृत चर्चा की जिन्होंने इस प्रक्रिया के माध्यम से उनका मार्गदर्शन किया। उसके साथ परामर्श करने के बाद, उसने अपने नाम की वर्तनी को बदलने का फैसला किया। जुमानी के अनुसार, 6 बॉलीवुड हस्तियों के लिए एक बहुत ही भाग्यशाली संख्या है और दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह जैसी कई हस्तियों ने इसकी शपथ ली है। गुरलीन सिंह की नई वर्तनी को भी, संख्या और उसके स्टार-साइन को ध्यान में रखते हुए डिज़ाइन किया गया है।

अतीत में संख्यात्मक कारणों से अतीत में कई बॉलीवुड अभिनेताओं ने अपने नाम बदले हैं। युसूफ खान ने अपना नाम बदलकर दिलीप कुमार, राजीव भाटिया से अक्षय कुमार, गोविंद आहूजा से गोविंदा कर लिया, सूची अंतहीन है। अभिनेता न केवल अपने करियर ग्राफ में सुधार लाने के लिए बल्कि अपने निजी जीवन में खुशियां लाने के लिए भी अपना नाम बदलते हैं। बेशक, यह सावधानी से करने की आवश्यकता है और यही वह जगह है जहां संजय बी जुमानी जैसे विशेषज्ञ तस्वीर में आते हैं।

Gurlen Siingh Chopraa
Gurlen Siingh Chopraa
Gurlen Siingh Chopraa
Gurlen Siingh Chopraa
Gurlen Siingh Chopraa
Gurlen Siingh Chopraa

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Leave a Reply