‘द कपिल शर्मा शो’ में अभय देओल के लड्डू के साथ संघर्ष का पता चला

0 10

आगामी सप्ताहांत अभय देओल और मिथिला पालकर की हंसी और मस्ती से भरा होगा जो सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के द कपिल शर्मा शो में अपनी फिल्म, ‘चॉपस्टिक्स’ का प्रचार करते नजर आएंगे। शो के दौरान, हंसी की रानी अर्चना पूरन सिंह ने अपने साथी अभिनेता अभय देओल के बारे में कुछ रोचक जानकारियां साझा कीं। यह पता चला कि ‘ओए लकी! लकी ओए!’ की शूटिंग के दौरान, अभय बहुत सख्त आहार का पालन कर रहे थे और दूसरी तरफ, अर्चना ने उन्हें लड्डू खाने के लिए बाध्य किया। अपनी व्यवस्था से विचलित न होते हुए, अभय ने लड्डू खाने से इनकार कर दिया और सफलतापूर्वक अपनी भूख को नियंत्रित करने में कामयाब रहे।

जबकि दोनों फिल्म ओए लकी! लकी ओए! की शूटिंग कर रहे थे – अर्चना पूरन सिंह ने स्वीकार किया कि उन्हें अभय देओल को लड्डू खाने के लिए मनाने में बहुत मुश्किल हुई थी, जो उस समय समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्म, ‘देव डी’ में अपनी तत्कालीन आगामी भूमिका के लिए सख्त आहार का पालन कर रहे थे। लेकिन अब, जबकि अभिनेता डिटॉक्स मोड से बाहर हैं, उन्हें स्वादिष्ट लड्डू खाने में मजा आता है। जहां हम सभी अपने हाथों से लड्डू खाने का आनंद लेते हैं, वहीं अभय इनका मजा लेने का अनूठा तरीका लेकर आए। वह चॉपस्टिक का उपयोग करते हैं! वह निश्चित रूप से स्वतंत्र रूप से खाने में विश्वास करते हैं, जबकि वह अपनी आगामी फिल्म को बढ़ावा देते हैं।

इसके अलावा, जब कपिल शर्मा ने पूछा कि क्या उनकी आने वाली फिल्म की बकरी की देखभाल की जा रही है, तो अभिनेता ने खुलासा किया कि बकरी के पास मेकअप और आहार के लिए एक अलग टीम है, जिस पर कॉमेडियन ने पुरानी बातों को याद करते हुए कहा, “जब अजय देवगन अपनी फिल्म का प्रचार करने के लिए एक अतिथि के रूप में यहां आए थे, तो उन्होंने खुलासा किया था कि उन्होंने पालतू जानवरों को एक कूलर के सामने रखा था ताकि वे सहज महसूस कर सकें।”

देखिए द कपिल शर्मा शो में, हर शनिवार और रविवार, रात 9.30 बजे सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर!

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Leave a Reply