पीठदर्द भी विघ्नहर्ता गणेश के मलखान सिंह को नाचने से नहीं रोक पाया

0 5

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का शो विघ्नहर्ता गणेश वर्तमान में अपने कलात्मक सर्वश्रेष्ठ में हैं क्योंकि यह शो भगवान शिव के 19 अवतारों के चित्रण के साथ आगे बढ़ रहा है। वर्तमान ट्रैक में रावण (पारस छाबड़ा द्वारा अभिनीत) को दिखाया जा रहा है, जो भगवान शिव के 19 अवतारों की कहानियां भगवान गणेश को सुनाते हैं। शो में भगवान शिव की भूमिका निभाने वाले अभिनेता मलखान सिंह भी पूरी उत्कृष्टता के साथ शिव के 19 अवतार निभा रहे हैं।

आगामी ट्रैक में, शिव अपने नटराज अवतार में दिखाई देंगे, जहां वह पार्वती से शादी करने के लिए उनका हाथ मांगने हिमावत के पास पहुंचते हैं, क्योंकि पार्वती पूरी परंपराओं और अपने माता-पिता की सहमति के साथ उनसे शादी करने की इच्छा रखती हैं। शिव पार्वती के पिता राजा हिमावत से मिलने जाते हैं और उनसे अपनी इच्छा को पूरा करने के लिए कहते हैं। राजा हिमावत संदिग्ध है और शिव को इच्छा मांगने से पहले उन्हें प्रभावित करने के लिए कहते हैं। विष्णु भक्त हिमावत चाहते थे कि वे भगवान विष्णु की एक कहानी सुनाएं। शिव भी कोई कसर नहीं छोड़ते और भस्मासुर की कहानी दर्शाते हैं।

Malkhan Dancing for Parvati 1

भस्मासुर, एक राक्षस की इच्छा शिव ने पूरी की कि वह जिसके भी सिर पर हाथ रखेगा, वह जलकर राख हो जाएगा। दानव ने अपनी शक्ति के घमंड में शिव को ही भस्म करने की कोशिश की और उनका पीछा करना शुरू कर दिया। तभी भगवान विष्णु ने भस्मासुर को खत्म करने के लिए मोहिनी का अवतार लिया। शिव, हिमावत के सामने अपने प्रभावशाली नृत्य सह नाटक के सीक्वेंस के माध्यम से पूरी कहानी को चित्रित करते हैं और जैसा कि वर्तमान में इस डांस को शूट किया जा रहा है, दर्शकों को विजुअल ट्रीट मिलना सुनिश्चित है, क्योंकि मलखान सिंह को पूरी भस्मासुर-मोहिनी कहानी को चित्रित करते देखना देखने लायक है।

लेकिन पूरे अनुक्रम का सबसे आश्चर्यजनक पहलू तब था जब यह पता चला कि मलखान ने पीठ दर्द होने और दवाईयां लेने पर भी पूरे सीक्वेंस को पूरा किया था। अभिनेता ने एक बार भी एक बॉडी डबल की मदद के बिना गंभीर पीठ दर्द में सीक्वेंस की शूटिंग करके अपने काम के प्रति अपनी ईमानदारी साबित की।

Malkhan Dancing for PArvati 2

जैसा कि यह एपिसोड प्रसारित होने वाला है, निश्चित रूप से पौराणिक कथाएं पसंद करने वाले लोगों के लिए यह रोमांचक होगा कि सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन में पार्वती-शिव और भस्मासुर-मोहिनी की दो कहानियां दिखाई जाएंगी। जैसे कि शिव हिमावत को प्रभावित करते हैं और अपनी इच्छा जीतते है, दर्शकों का दिल जीतना भी सुनिश्चित है।

ट्रैक पर अधिक अपडेट के लिए और मलखान सिंह द्वारा निभाए गए शिव के 19 अवतारों को देखने के लिए, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर विघ्नहर्ता गणेश देखें सोम-शुक्र शाम 7ः15 बजे

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Leave a Reply