2019 के सेकेंड हाफ में 5 नये कलाकार अपने करियर की शुरुआत करने को तैयार

0 17

2019  की पहली छमाही बी-टाउन की युवा पीढ़ी के धमाकेदार परफॉर्मेंस का साल रहा है। चाहे अनन्या पांडे हों, तारा सुतारिया या श्रेया धनवंतरी हों, हमें उनकी गजब की परफॉर्मेंस और दिलचस्प स्टोरीलाइन देखने को मिली है। हर मायने में इस सिलसिले को आगे बढ़ाते हुए ये पाँच नए चेहरे साल की दूसरी छमाही में सुर्खियाँ बनने के लिए तैयार हैं। अपने कैलेंडर पर निशान लगा लीजिए और इन प्रतिभाशाली लड़कियों द्वारा स्क्रीन पर आग लगाने तक दिन गिनना शुरू कर दीजिए!

शिवालिका ओबेराय

Shivaleeka Oberoi

मोगैंबो उर्फ अमरीश पुरी के पोते वर्धन पुरी के साथ डेब्यू कर रहीं शिवालिका पेन स्टूडियो और अमरीश पुरी फिल्म्स द्वारा निर्मित आगामी फिल्म पागल में मुख्य महिला किरदार की भूमिका में दिखेंगी। 26 जुलाई को रिलीज हो रही यह फिल्म एक रोमांटिक थ्रिलर है। शिवालिका ने साजिद नाडियाडवाला की किक और हाउसफुल 3  के लिए सहायक निर्देशक के रूप में पर्दे के पीछे काम किया है।

इसाबेल कैफ

Isabel-Kaif

आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली के साथ फिल्म टाइम टू डांस में लीड के तौर पर शुरुआत कर रही हैं। स्टेनली डि’कोस्टा द्वारा निर्देशित यह एक डांस बेस्ड फिल्म है। इस जोड़ी ने लंदन में शूटिंग भी शुरू कर दी है।

संजना सांघी

Sanjana Sanghi

कई हिंदी फिल्मों में कुछ सहायक भूमिकाएँ निभाने के बाद संजना प्रतिभाशाली अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के अपोजिट नायिका के रूप में अपनी शुरुआत करेंगी। किजी और मैनी नाम से बन रही यह फिल्म चर्चित फ़िक्शन बुक द फॉल्ट इन आवर स्टार्स की बॉलीवुड रीमेक है।

साहेर बंबा

Saher Bamba

साहिर बंबा अपनी अपकमिंग फिल्म पल पल दिल के पास में सनी देओल के खूबसूरत जवान बेटे करण देओल के साथ रोमांस करते नज़र आएंगी। द टाइम्स फ्रेश फेस अवार्ड जीतने के बाद वह इस रोमांटिक ड्रामा फिल्म में टैलेंट का एक तूफान लेकर आने को तैयार हैं।

आलिया (अलइया) फर्नीचरवाला

Alaia Furniturewala

सिल्वर स्क्रीन पर अपनी शुरुआत से पहले ही सोशल मीडिया पर बड़ी संख्या में फैन क्लब के साथ, आलिया अपने आप में एक सेलिब्रिटी हैं। वह नितिन कक्कड़ की फिल्म जवानी जानेमन में सैफ अली खान की बेटी का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी। जज्बातों के उतार-चढ़ाव और भावनात्मक कहानी के साथ यह फिल्म पिता-बेटी के रिश्ते को बयां करती है।

तो, आप फिल्मों के शौकीन लोगों के लिए यह साल अभी खत्म नहीं हुआ है। अगले कुछ महीनों के दौरान इन सभी उभरते हुए कलाकारों को खुद को साबित करना है। ऐसे में हम 2019 की धमाकेदार अंत देख सकते हैं!

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Leave a Reply