क्या तेनाली रामा कोतवाल को मृत्युदंड से बचा पायेगा ?

0 29

सोनी सब का ऐतिहासिक ड्रामा ‘तेनाली रामा’, रामा की चतुराई, बुद्धिमत्ता और ठहाकों के साथ दर्शकों को लुभाने में हमेशा ही सफल रहा है।

आगामी ट्रैक में, तिरुम्लम्बा (प्रियंका सिंह) को तीन जादुई फूलदान मिलते हैं, जोकि अच्छे शकुन का प्रतीक है और ये राजा कृष्णदेवराय (मानव गोहिल) के पूर्वजों द्वारा उपहार में दिया गया था। राजा के आदेशानुसार, कोतवाल से उन फूलदानों को सुरक्षित रखने को कहा गया, लेकिन बदकिस्मती से वह उन्हें तोड़ देता है। गुस्से से आगबबूला होकर कृष्णदेवराय उसे मृत्युदंड दे देते हैं।

इस परिणाम से दुखी होकर कोतवाल अपने परिवार सहित रामा के घर जाता है और वह इस सजा से बचाने का निवेदन करता है। रामा, कोतवाल के साथ मिलकर एक योजना बनाता है, जोकि जेल में है। अगले दिन दरबार में, कोतवाल राजा से अपनी आखिरी इच्छा बताता है कि यह सजा वह रामा को देना चाहता है और वह इसे स्वीकार कर लेता है। यह सोचकर राजा को बुरा लगता है क्योंकि रामा जल्द ही पिता बनने वाला है और वह इस सजा से बचने का रास्ता उसे निकालने को कहते हैं।

रामा की क्या योजना है? क्या वह खुद को और कोतवाल को मृत्युदंड से बचा पायेगा?

तेनाली रामा की भूमिका निभा रहे कृष्ण भारद्वाज कहते हैं, ‘‘इसका आगामी ट्रैक वाकई बहुत दिलचस्प है। उसकी शूटिंग करने में काफी मजा आया। इस बार कोतवाल की जिंदगी खतरे में है और रामा खुद को और दूसरों को इस अनचाही स्थिति से बचाने की कोशिश करेगा। वह राजा कृष्णदेव राजा को इससे प्रभावित करेगा। वह यह कैसे करता है वह देखने लायक बात होगी।’’

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Comments
Loading...