क्या राजकुमार अंगद और राजकुमारी प्रणाली की शादी होगी ?

0 94

स्टार भारत का नया शो ‘मायावी मलिंग’ दिलचस्प उतार-चढ़ाव के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने में कभी विफल नहीं रहता है. राजकुमार अंगद मलिंग साम्राज्य को हथियाने की खातिर राजकुमारी प्रणाली से शादी करने के लिए अपनी पूरी कोशिश कर रहा है. साथ ही मधुमल्ली के दानवंशी होने की असलियत राजा शिलादित्य और उनके परिवार के सामने आ गई है और एक बार फिर अंगद और प्रणाली की शादी रूक गई है।

आने वाले एपिसोड में चेगू (अंकित गुप्ता) जो कि एक देव वंशी है, अंगद (हर्षद अरोड़ा) पर उसकी शादी के दिन हमला करता है. खुद को बचाने के लिए वह अपनी मां मधुमल्ली (अपर्णा कुमार) को अपने सामने खींचता है और वह सहजता से अपनी पहचान प्रकट करने के लिए अपनी शक्ति का इस्तेमाल करती है. राजा शिलादित्य (शक्ति आनंद) और परम देव  उन्हें मलिंग पानी में डालकर मौत की सजा सुनाते हैं. लेकिन राजकुमारी गरिमा (ग्रेसी गोस्वामी)  को अंगद पर संदेह है और वह उसे मलिंग के पानी में डुबकी लगाकर ये साबित करने के लिए कहती है कि वह दानवंशी नहीं है. हालांकि वह ऐसा करने से इनकार कर
देता है।

क्या अंगद परीक्षा के लिए तैयार होगा ?  क्या प्रणाली और अंगद शादी करेंगे ?

इस बारे में टिप्पणी करते हुए नेहा सोलंकी कहती हैं, “शादी को लेकर रहस्य और ड्रामा दिलचस्प है. लेकिन अंगद की वास्तविकता अभी भी छिपी हुई है. इस ट्रैक ने एक दिलचस्प मोड़ लिया है और अंगद को अपनी मासूमियत साबित करने के टेस्ट के साथ शादी का ड्रामा अभी भी जारी है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Comments
Loading...