आखिर क्यों श्रीदेवी को याद कर रोने लगीं रानी मुखर्जी?

0 60

बॉलीवुड ऐक्ट्रेस श्रीदेवी को इस दिन से गए काफी समय बीत गया है लेकिन पूरा बॉलीवुड उन्हें आज भी याद करते हुए रोने लगता है क्योंकि श्रीदेवी बॉलीवुड के कई लोगों की प्रेरणा जो थी। और उन्ही लोगों में एक नाम है रानी मुखर्जी का। रानी मुखर्जी ने हाल ही में एक बार फिर श्रीदेवी को याद करते हुए कई बातें शेयर कीं। सूत्रों के मुताबिक, उन्होंने बताया कि किस तरह दोनों अभिनेत्रियां एक-दूसरे के काम का सम्मान करती थीं। वह एक-दूसरे से ऐक्टिंग को लेकर बातें भी करती थीं और इस वजह से दोनों के बीच खास बॉन्ड बन गया था।

रानी ने श्रीदेवी की तारीफ करते हुए कहा कि उनका व्यक्तित्व कुछ अलग ही था। उनकी आंखों में मौजूद चमक उनके अभिनय की जान थी। मुश्किल सीन को भी वह इस तरह ऐक्ट करती थीं कि लगता था जैसे उसे करना बहुत आसान रहा हो।

उन्होंने बताया कि वह श्रीदेवी की बचपन से ही फैन थीं। उनकी फिल्म देखने के लिए वह स्कूल यूनिफॉर्म में ही सिनेमाघर पहुंच जाती थीं। एक अन्य किस्सा शेयर करते हुए रानी ने बताया कि उन्होंने एक बार जब श्रीदेवी को वैनिटी वैन से उतरते हुए देखा था तो वह किसी क्वीन की तरह लग रही थीं।

आपको बता दें कि, श्रीदेवी की इस साल 24 फरवरी को हार्ट अटैक के कारण दुबई के एक होटेल में मौत हो गई थी। उनकी अचानक मौत से बॉलीवुड से लेकर उनके फैन्स तक शॉक्ड रह गए थे। भले ही अब वो इस दुनिया में नहीं लेकिन आज भी वो सबके दिलों की चांदनी है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Comments
Loading...