कौन करता है सलमान खान का इंतजार ?

0 71

सलमान खान एक ऐसे मेजबान और एक्टर हैं जो अपने लिए हर प्रोजेक्ट पर बिना थके काम करते रहते हैं। अपने कमिटमेंट को पूरा करते हुए और कई घंटों तक काम करते रहने की वजह से, इस एक्टर को बमुश्किल ही संभलने हेतु आराम करने के लिए कुछ समय मिल पाता है। यह एक्टर कम होस्ट एक दिन में मुश्किल से 3-4 घंटे की नींद ही ले पाते हैं। उनके लिए, निश्चित रूप से काम सबसे पहले आता है और आराम उसके बाद। चक्रधरपुर की स्नेहा रानी सिन्हा और दिल्ली के नरिन्दर कुमार के साथ खेलते हुए, एक सवाल पूछा गया कि, ‘कितने प्रतिशत भारतीय मांएं देर रात तक अपने बच्चों के घर वापस आने का इंतजार करती हैं?’ यह सवाल पूछने के बाद, इस शो के मेजबान ने ‘वाह’ पल वाली कहानी बताई। किसी भी मां के लिए, उनकी बेटी या बेटा हमेशा ही उनके बच्चे रहते हैं, फिर चाहे उनकी उम्र जितनी भी हो जाए। यह सुनिश्चित करने के लिए कि उनके बच्चे को शिक्षा के साथ उचित परवरिश मिले और उनमें अच्छी आदतें हों, एक मां हमेशा ही अपनी खुद की आकांक्षाओं को दरकिनार करते हुए एक कदम आगे जाती है।

इस एक्टर ने बताया कि हम हमेशा ही अपने काम में व्यस्त रहते हैं और अक्सर ही देर रात घर लौटते हैं। एक मॉमी बॉय होने के नाते, सलमान खान की मां आज तक, हमेशा ही उनका इंतजार करती हैं और उन्हें घर सुरक्षित वापस आते हुए देखने के लिए खिड़की पर खड़ी रहती हैं। एक अच्छे बेटे होने के नाते, जब भी सलमान की योजना रात में घर वापस न आने की होती है या जब वह सफर कर रहे होते हैं, तो वह अपनी मां को खबर देते रहते हैं। यह साफ तौर पर इन दोनों के बीच का रिश्ता दर्शाता है। एक परिवारिक व्यक्ति होने के नाते, सलमान खान को अपने परिवार के साथ समय बिताना पसंद है और हम कभी भी उनके साथ होने का मौका नहीं चूकते हैं।

सेट से जुड़े स्रोत ने बताया, “यह निश्चित तौर पर सलमान खान के लिए एक प्यारा पल था जब उन्होंने शो में ऐसे अंदरूनी पलों के बारे में बातें शेयर की। इस प्रकार से, वह अपने उन फैंस तक भी पहुंच रहे हैं जो उन्हें प्यार और दुलार करते हैं। अपने बेटे के वापस आने का इंतजार करने के लिए बस खिड़की पर खड़े रहना, एक मां और बेटे के बीच का सबसे प्यारा पल है।”

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Comments
Loading...