कौन है नमिश तनेजा की नई बहन?

0 7

भारत के त्यौहार प्यार के बंधन का जश्न मनाते हैं। तीज देश भर में व्यापक रूप से मनाया जाने वाला एक ऐसा ही त्यौहार है। हाल ही में सोनी के ‘मैं मायके चली जाउंगी तुम देखते रहियो’ के सेट पर, तीज बहुत धूमधाम से मनाया गया और नमि तनेजा उर्फ ​​समर को स्टार-कास्ट के बीच एक बहन भी मिल गई। ऐसा लगता है कि प्रसिद्ध अभिनेता ने भी उनके लिए एक उपहार खरीदा था!

नमिश तनेजा अपने साथियों के बीच एक स्नेही दोस्त के रूप में जाने जाते हैं और उन्हें उपहार देना पसंद है। समर की अपनी नवीनतम भूमिका में, वह आदर्श पुत्र हैं जो अपने चारों ओर हर किसी को खुश रखता है और विशेष रूप से अपनी बहनों के प्रति बहुत केयरिंग और सुरक्षात्मक है। सारिका उर्फ ​​वाणी शर्मा समर की ऑन-स्क्रीन बहन की भूमिका निभाती हैं और असली जीवन में दोनों ही बहन और भाई बन गए हैं। समर अभिनय पर उन्हें टिप्स देते हैं और शॉट्स के बीच वे एक-दूसरे की कंपनी का आनंद लेते रहते हैं। पूरी कास्ट एक बड़ा परिवार बन गया है जो एक साथ सेट पर बहुत मज़े करते हैं!

संपर्क किए जाने पर नमिश तनेजा उर्फ समर ने कहा, “हां, मैं वाणी को अपनी बहन मानता हूं। भले ही हम सह-अभिनेता और स्क्रीन पर भाई और बहन हैं, मुझे कभी एहसास नहीं हुआ कि मैं उनके प्रति सुरक्षात्मक हो गया हूं। जब भी मैं वाणी से बात करता हूं, मुझे लगता है कि मैं अपनी बहन से बात कर रहा हूं। वह दिल्ली में रहती है और हम अक्सर नहीं मिल पाते क्योंकि मैं अपने काम के कारण मुंबई में रहता हूं। वाणी सेट पर ताजा हवा की झोंके की तरह है और हर कोई उनसे उनके शर्मीले स्वभाव के कारण प्यार करता है। मैंने उन्हें तीज के अवसर पर 3 कुर्ती का एक उपहार भी दिया और इसी तरह के दृश्य को हमारे शो के लिए शूट किया गया था। वाणी जैसे प्रतिभाशाली और प्यारे कलाकारों के साथ काम करना बहुत अच्छा लगता है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

 

Comments
Loading...