करण ने किया खुलासा, नशे की हालत में शूट किया था ‘चन्ना मेरेया’ सॉन्ग

0 66

स्टार प्लस के आगामी रियलिटी शो ‘इंडिया‘ज नेक्स्ट सुपरस्टार्स‘ के पहले एपिसोड की शूटिंग तड़क-भड़क और ग्लैमर के साथ की गई। बॉलीवुड अदाकारा प्रियंका चोपड़ा ने अपनी उपस्थिति से इस रात को और शानदार बना दिया।

यह शो भारत को इसका अगला सुपरस्टार देने के लिये तैयार है। इस बीच मौजूदा सुपरस्टार्स के विषय में उस समय सवाल खड़ा हो गया, जब करण जौहर ने अपने पसंदीदा अभिनेता और बॉलीवुड के दिल की धड़कन रणबीर कपूर के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में बताया। बातचीत के दौरान करण ने बताया कि किस तरह मशहूर गाना ‘चन्ना मेरेया‘ रणबीर के मुस्कुराते चेहरे के पीछे छिपे दर्द के साथ फिल्माया गया था।

रणबीर की परफॉर्मेंस खुश नही थे

शुरूआत में, जब उन्होंने गाने की शूटिंग शुरू की, तो करण गाने में रणबीर के परफॉर्मेंस से खुश नहीं थे। उन्हें लगता था कि रणबीर और भी अच्छा काम कर सकते हैं। इसलिये उन्होंने रणबीर से थोड़ी शराब पीने और फिर सीन को फिल्माने के लिये कहा। रणबीर को काम करते समय शराब पीने के इस आइडिया को मानने में थोड़ी झिझक महसूस हुई। इसलिये शुरूआत में उन्होंने करण की यह बात मानने से इनकार कर दिया। लेकिन काफी दबाव देने पर, वह इस शर्त पर राजी हुये कि यदि करण भी उनके साथ शराब पीयेंगे, तभी वह इस सीन के लिये ड्रिंक करेंगे।

इसके बाद दोनों ने जाकर थोड़ी शराब पी और फिर वापस आ गये। करण ने नशे की हालत में ही गाने का निर्देशन किया और रणबीर ने भी उसी हालत में परफॉर्म किया। यह देखकर सभी दंग रह गये कि गाने की शूटिंग बस दो टेक्स में ही पूरी हो गई और इस गाने में रणबीर का बेहतरीन ऑन-स्क्रीन परफॉर्मेंस वाकई में देखने लायक है।

Comments
Loading...