जब अनुष्का ने कहा माय नेम इज़ अबराम तो बदले में अबराम ने दिया यह जवाब

0 15

कुछ दिनों पहले फिल्म ज़ीरो के निर्देशक आनंद एल राय ने बताया कि शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना ने किस तरह से फिल्म ज़ीरो के सेट पर कुछ दिनों के लिए अपने पापा को फिल्म मेकिंग में असिस्ट किया है. चूंकि वह फिल्मों में अभिनय में आने से पहले फिल्म मेकिंग की प्रैक्टिकल जानकारी भी हासिल करना चाहती थीं.

आनंद ने खुद बताया कि उनमें भी अपने पिता की तरह सब कुछ सीख लेने की चाहत है और यह उनकी खूबी है कि वह अभी से फिल्म मेकिंग में दिलचस्पी ले रही हैं. सुहाना के अलावा शाहरुख़ खान के सबसे छोटे बेटे अबराम ने भी पापा को उनकी इस फिल्म की शूटिंग के दौरान कंपनी दी थी.

अबराम पापा की पिछली फिल्में फैन और रईस के सेट पर भी शामिल हुए. ऐसे में इस बार उन्होंने सेट पर क्या-क्या मस्ती की है, इस बारे में अनुष्का ने दिलचस्प बात बताई कि शाहरुख़ के साथ जब भी वह सेट पर होते थे, उनके साथ सेट पर सभी लोगों की अच्छी बॉन्डिंग होती थी.

अनुष्का कहती हैं कि वह खूब मस्ती करती थीं उनके साथ और कहती थीं और उनको चिढ़ाती थी कि माई नेम इज़ अबराम, तो वो कहते थे नहीं माय नेम इज़ अबराम. लेकिन अनुष्का कहती हैं कि अब उन्हें ये बात समझ आ गई है, अब वो बड़े हो गये हैं कि मैं अनुष्का ही हूं. अबराम वही हैं.

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Comments
Loading...