इंतज़ार हुआ ख़त्म मुंबई में इस दिन होगा प्रियंका-निक का दूसरा रिसेप्शन

0 15

बॉलीवुड की दो मशहूर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा शादी के बंधन में बंध चुकी हैं. एक तरफ जहां दीपिका की शादी बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह के साथ हुई, वहीं दूसरी ओर प्रियंका चोपड़ा ने अपने से 10 साल छोटे अमेरिकन सिंगर निक जोनास से शादी की. हाल ही में हुई इन दोनों की शादी ने खूब सुर्खियां बटोरी. बता दें, दीपिका ने रणवीर के साथ देश से दूर इटली में जाकर शादी रचाई. वहीं, प्रियंका ने निक जोनास के साथ राजस्थान के जोधपुर में स्थित उम्मेद भवन में शादी की.

ऐसे कई सवाल दीपिका के फैन्स के मन घूम रहे होंगे.

शादी के बाद प्रियंका एक मामले में दीपिका से आगे निकल गई हैं. जी हां, हम बात करने जा रहे हैं इंस्टाग्राम अपडेट की. बता दें, प्रियंका से पहले दीपिका की शादी हुई, लेकिन शादी के बाद प्रियंका ने दीपिका से पहले अपना इंस्टाग्राम अकाउंट अपडेट कर लिया है. प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम अकांउट पर अपना नाम बदल कर प्रियंका चोपड़ा जोनस कर दिया है. कहीं ऐसा तो नहीं कि दीपिका इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना नाम अपडेट करना भूल गईं… या फिर दीपिका अपना नाम इंस्टाग्राम पर बदलना ही नहीं चाहती… ऐसे कई सवाल दीपिका के फैन्स के मन घूम रहे होंगे.

View this post on Instagram

And forever starts now… ❤️ @nickjonas

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

खैर, जितने भी लोग सोशल नेटवर्किंग साइट्स इस्तेमाल करते हैं, वह उनके पर्सनल होते हैं. वो जैसे चाहें इस प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल कर सकते हैं. हम तो बस अब दीपिका के इंस्टाग्राम नेम चेंज होने तक का इंतजार ही कर सकते हैं. वैसे शादी के बाद दोनों कपल बेहद खुश नजर आ रहे हैं. हाल ही में प्रियंका की शादी की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, जिसमें निक और प्रियंका बेहद खूबसूरत आ रहे थे. हाल ही में शादी के रिसेप्शन में प्रियंका से जब पूछा गया था कि अपनी खुशी को वह 1 से 10 के पैमाने पर कितने अंक देंगी, तो उन्होंने कहा था कि मैं अपनी खुशी को 12 अंक दूंगी.

View this post on Instagram

And forever starts now… ❤️ @nickjonas

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Comments
Loading...