‘विवेगम’ में खलनायक बनकर छा गए विवेक ओबेरॉय

0 186

बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय ने साउथ की फिल्म ‘विवेगम’ में खलनायक की भूमिका निभाकर छा गए हैं। फिल्म ‘विवेगम’  बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ हो चुकी है। फिल्म ने रिलीज़ होते ही साउथ में धूम मचा दी है। फिल्म में विवेक ओबेरॉय का लुक और रोल सबको पसंद आ रहा है। फिल्म के डायरेक्टर शिवा विलन के किरदार के लिए एक पावरफुल एक्टर चाहते थे, उनका मानना था कि विवेक ओबेरॉय ही इस भूमिका के साथ न्याय कर सकते हैं।

फिल्म में जिस प्रकार विवेक ओबेरॉय ने अदाकारी की है, उसे देखकर यह कहा जा सकता है कि ‘विवेगम’ के डायरेक्टर सही थे। विवेक ओबेरॉय जिन्होंने बॉलीवुड में एक के बाद एक अपनी फिल्मों से शानदार प्रदर्शन किया है। ‘विवेगम’ में भी उन्होंने अपने फैन्स को निराश नही किया है। फिल्म में विवेक ओबेरॉय और अजित कुमार की हीरो-विलन की केमिस्ट्री को लोगों ने बहुत पसंद किया है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। विवेक ओबेरॉय का फिल्म ‘विवेगम’ में निभाए आर्यन के किरदार को ऑडियंस, इंडस्ट्री और ट्रेड एक्सपर्ट्स तीनों को बेहद इम्प्रेस कर चूका हैं।

विवेक ओबेरॉय ने अपने इंटेंस रोल से फिल्म में चार चाँद लगा दिए हैं। विवेक ओबेरॉय वेब सीरीज ‘इनसाइड एज’ से भी चर्चा के विषय बने हुए थे। उनकी वेब सीरीज जो ‘एमेजोन प्राइम’ पर दिखाई जा रही है उसको लोगों ने बहुत प्यार दिया हैं। फिल्म ‘विवेगम’ को भी आने वाले वीकेंड में बॉक्स ऑफिस पर किस प्रकार की प्रतिक्रिया मिलेगी यह देखना दिलचस्प होगा।

 

Comments
Loading...