देश की पहली महिला PM बनेंगी विद्या बालन ?  

0 23

फिल्मों में अपनी दमदार भूमिका से लोगों के दिलो पर राज करने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन एक बार फिर लौट रही दमदार किरदार के साथ। जी हां खबर है की विद्या बालन भारत की पहली महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की बायोपिक फिल्म में लीड किरदार यानि इंदिरा गांधी की भूमिका निभा सकती हैं।

इस बात की पुष्टि वरिष्ठ पत्रकार और लेखक सागरिका घोष ने अपने सोशल मीडिया अकांउट पर की है सागारिका ने ट्विट किया है की  “मैं यह जानकर काफी उत्साहित हूं शानदार, संवेदनशील और कमाल की विद्या बालन मेरी किताब ”Indira, India’s Most Powerful PM” पर बनने जा रही फिल्म में इंदिरा गांधी का किरदार निभाने जा रही हैं.”

अक्षय बनेंगे फिरोज गांधी

इतना ही नहीं, सागरिका घोष ने इंदिरा गांधी के पति फिरोज गांधी के लिए भी एक्टर की तलाश कर ली है. सागरिका ने ट्वीट कर लिखा हैः “आप जानते हैं न सिर्फ विद्या बालन कमाल की इंदिरा लगेंगी बल्कि मुझे लगता है कि अक्षय खन्ना भी कुछ-कुछ फिरोज गांधी जैसे लगते हैं.” देखना यह है कि ये जुगलबंदी क्या रंग लाती है।

आपको बता दे की वरिष्ठ पत्रकार सागरिका घोष की किताब ‘इंदिरा, इंडियाज मोस्ट पावरफुल पीएम (Indira, India’s Most Powerful PM)’ पर फिल्म बनाने के राइट्स विद्या बालन के पति और प्रोड्यूसर सिद्धार्थ रॉय कपूर ने खरीद लिए हैं।

Comments
Loading...