‘वीरे दी वेडिंग’ की रिलीज़ डेट आई सामने इस दिन होगी फिल्म रिलीज़

0 88

करीना कपूर खान, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया स्टारर ‘वीरे दी वेडिंग’ की रिलीज़ डेट फाइनल हो गयी है जी हाँ रिया कपूर की फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ 1 जून 2018 को थिएटर पर रिलीज़ के लिए तैयार हैं। इसकी घोषणा के बाद से इस फिल्म के चारों तरफ भारी प्रत्याशा हुई है, क्योंकि दो पावर उत्पादक एकता कपूर और रिया कपूर इस फिल्म के लिए एक साथ आए। ‘वीरे दी वेडिंग’ के पोस्टर के साथ दर्शकों की जिज्ञासा को और भी आगे बढ़ाते हुए, इंतजार खत्म हो गया है क्योंकि सीजन की शादी इस साल जून के पहले शुक्रवार को जारी होगी।

निर्माता एकता कपूर कहते हैं, “यह निश्चित रूप से याद करने के लिए एक शादी होगी। हम घोषणा करते हुए प्रसन्न हैं कि ‘वीरे दी वेडिंग’ 1 जून 2018 को रिलीज होगी।”

निर्माता रिया कपूर कहते हैं, “हम उम्मीद कर रहे हैं कि ‘वीरे दी वेडिंग’ हिंदी फिल्म उद्योग में एक नए चरण में प्रवेश करेगी। इससे पहले ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है और हम आशा करते हैं कि यह दर्शकों के लिए मजेदार सवारी है”। शशांक घोष द्वारा निर्देशित और मेहुल सूरी और निधि मेहरा द्वारा लिखित, इस फिल्म में करीना कपूर खान, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तल्शानिया मुख्य किरदार में हैं।

Comments
Loading...