हनीमून के बाद काम पर लौटे वत्सल सेठ

0 3

वत्सल सेठ, जो निस्संदेह भारतीय टेलीविजन पर सबसे आकर्षक बैचलरों में से एक थे, वे अब सिंगल नहीं रह गए हैं! एक गुप्त वैवाहिक समारोह में उन्हें अपनी साथी एक्ट्रेस इशिता दत्ता के साथ सात फेरे ले लिए हैं। शादी के तुरंत बाद ही, वत्सल अपनी जीवनसंगिनी के साथ सिंगापुर के लिए रवाना हो गए और हमें यह भी सुनने मिला है कि वह शहर में वापस भी आ गए हैं और उन्होंने अपना काम फिर शुरू कर दिया है। वर्तमान में, वत्सल सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के शो ‘हासिल’ में आकर्षक व अमीर व्यापार ‘कबीर रायचंद’ की भूमिका निभा रहे हैं।

फोन की घंटी बजना बंद ही नहीं हो रही थी

हमने सुना कि अपनी शादी के बाद काम के पहले दिन वत्सल ने काफी मजे किए। उनके फोन की घंटी बजना बंद ही नहीं हो रही थी क्योंकि उनका परिवार व इस उद्योग से उनके कई दोस्त लगातार इस नवविवाहित जोड़े को बधाई के संदेश, उपहार और अपना प्यार व आशीर्वाद भेज रहे थे!

यह एक​ छोटा सा हनीमून ट्रिप था

इससे भावुक वत्सल कहते हैं, “वापस आकर अच्छा लगा! सेट पर हर कोई काफी खुशी के साथ अचंभित था क्योंकि किसी को भी पहले मेरी शादी के बारे में नहीं पता था। यह एक​ छोटा सा हनीमून ट्रिप था क्योंकि इशिता और मैं, दोनों के ही अपने—अपने काम भी थे। भले ही, यह काफी व्यस्त दिन रहा है लेकिन मैंने आज मैंने सेट पर बहुत ज्यादा मजा किया है, खास तौर पर जायद व निकिता के साथ। ‘हासिल’ मेरे लिए महत्वपूर्ण शो है। इसका कथानक काफी तेज और लुभावना है, और दर्शक इस शो व हमारे काम की प्रशंसा करते आए हैं। मैं आगे भी उनके सहयोग व आशीर्वाद की आशा करता हूं। मैं सभी का धन्यवाद भी करना चाहूंगा कि उन्होंने मुझे और इशिता को इतना सारा प्यार व आशीर्वाद​ दिया, हम इसका सम्मान करते हैं।”

 

Comments
Loading...