Kalank Teaser: ‘कलंक’ का दमदार टीज़र रिलीज़, बेहद अलग है वरुण-आलिया की प्रेम कहानी

0 17

करण जौहर की मचअवेटेड मल्टीस्टारर फिल्म ‘कलंक’ का टीजर आज रिलीज कर दिया गया है। 2 मिनट 5 सेकेंड के इस टीजर में सिर्फ दो ही डायलॉग दिखाए गए हैं। टीजर की शुरुआत में वरुण धवन एक डायलॉग बोलते नजर आ रहे हैं, तो वहीं टीजर के अंत में आलिया भट्ट। इन दोनों के अलावा टीजर में और किसी की आवाज सुनाई नहीं दे रही है।

फिल्म ‘कलंक’ के टीजर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म को कितने भव्य पैमाने पर बनाया गया है। फिल्म के सेट काफी बड़े और शानदार हैं। टीजर की शुरुआत वरुण धवन के डायलॉग से होती है जिसमें वो कहते हैं, ‘कुछ रिश्ते कर्ज की तरह होते हैं जिन्हें निभाना नहीं चुकाना पड़ता है..’. इसके बाद स्क्रीन पर माधुरी दीक्षित को दिखाया जाता है।

फिल्म में माधुरी बहार बेगम के किरदार में नजर आएंगी। इसके बाद फिल्म के अन्य किरदारों को इंट्रोड्यूस किया जाता है। फिल्म में वरुण धवन को एक आम आदमी के रूप में बेहद जोशीले अंदाज में दिखाया गया है। वहीं, आदित्य रॉय कपूर एक राजसी परिवार से ताल्लुक रखते हैं। आलिया के किरदार में ज्यादा कुछ तो नहीं लेकिन ये दिखाया गया है कि किस तरह दुश्मनी या रंजिश के तहत वो आदित्य रॉय कपूर से शादी करती हैं।

वहीं, दत्त को भी एक रसूखी परिवार का दिखाया गया है। फिल्म का टीजर आलिया भट्ट के डायलॉग के साथ खत्म होता है। जिसमें आलिया कहती दिखती हैं, ‘जब किसी और की बर्बादी अपनी जीत जैसी लगे, तब हमसे ज्यादा बर्बाद कोई और नहीं है इस दुनिया में।’ इसके बाद फिल्म के टीजर में आलिया भट्ट और वरुण धवन एक दूसरे की ओर बढ़ते हुए नजर आते हैं जिसके बैकग्राउंड में रावण जलता हुआ नजर आ रहा है।

इस सीन के बैकग्राउंड में एक गाना चल रहा है जिसके बोल कुछ इस तरह हैं, ”कलंक नहीं इश्क है काजल की आह…”फिल्म की स्टोरी लाइन आजादी से पहले के समय पर आधारित है। टीजर की और सबसे खास झलकी है संजय दत्त और माधुरी दीक्षित का एक साथ 21 साल बाद स्क्रीन पर नजर आना। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि ये दोनों स्क्रीन पर साथ में नजर आ रहे हैं।

हालांकि फिल्म में माधुरी को लिया गया था उसी  वक्त से ये खबरें आ रही थी कि ये दोनों स्क्रीन पर साथ नजर नहीं आएंगे। माधुरी की जगह पहले श्रीदेवी इस फिल्म का हिस्सा थीं, लेकिन उनके आकस्मिक निधन के बाद उनका रोल माधुरी दीक्षित को ऑफर किया गया। फिल्म ‘कलंक’ भारत-पाक बंटवारे की पृष्ठभूमि पर आधारित है। पहले इस फिल्म को करण जौहर के पिता यश जौहर बनाने वाले थे और इसका प्री-प्रोडक्शन भी शुरू हो गया था।

लेकिन फिल्म शुरू होने से पहले ही रुक गई। अब इस फिल्म का निर्माण करण जौहर कर रहे हैं और इसके निर्देशन की कमान अभिषेक वर्मन के हाथों में हैं। बता दें कि फिल्म 19 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म का निर्माण करण जौहर,  साजिद नाडियाडवाला, हीरू यश जौहर और अपूर्व मेहता कर रहे हैं। इसे फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा सह-निर्मित किया गया है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Leave a Reply