वर्षा नायक ने संदीप सोपारकर के साथ ‘यू.एस.ए डांस डे’ की शुरुआत की

0 1

नवरंग नृत्य अकादमी के वर्षा नाइक, न्यू जर्सी ने पहली बार यू.एस.ए डांस डे का शुभारंभ किया। यू.एस.ए डांस डे एक अनोखा नृत्य मंच है जहां दुनिया भर में डांस एकता, समानता और लोगों के बीच भाईचारे को बढ़ावा देने के एक मंच पर एक साथ आते हैं। बॉलीवुड सेलिब्रिटी कोरियोग्राफर संदीप सोपारकर के राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता पहल ‘डांस फॉर कॉज’ के साथ ‘यू.एस.ए डांस डे’ साल के जोड़ों के साथ और अधिक मूल्य जोड़ने के लिए, यह आयोजन प्रतिष्ठित जे.पी. स्टीवंस हाई स्कूल में एडिसन, न्यू जर्सी में हुआ।

शो का विषय स्टॉप एसिड अटैक ओन वुमन था। एसिड हमले न केवल भारत में होता है लेकिन बांग्लादेश, नेपाल, पाकिस्तान, कंबोडिया, इटली और यूके के साथ-साथ संयुक्त राज्य अमेरिका और दुनिया के अन्य भागों में भी होता है। अमेरिका और भारत दोनों देशों के सुंदर गान के साथ शुरू किया गया यह कार्यक्रम गणेश वंदना (एक नया और सकारात्मक कुछ भी करने से पहले कहा गया एक प्रार्थना) के बाद शुरू हुआ यू.एस.ए डांस डे के लगभग 15 प्रदर्शन थे जहां विभिन्न नृत्य रूप जैसे -बालेट, बॉलीवुड, गर्भ, कुचीपुडी, भरतनाट्यम, चीनी, हिप-हॉप, समकालीन, पाकिस्तानी, जैज और कई अन्य का प्रदर्शन किया गया। एक कारण के लिए दुनिया के विभिन्न हिस्सों से विभिन्न संस्कृतियों को एक साथ आने के लिए यह अद्भुत था।

पदमश्री एचआरशहा (सीईओ टीवी एशिया), एंटोनियो एन। सबस – अमेरिकी राजनीतिज्ञ और परोपकारी, मेगुमी एन। सबस (फ्रीडम ऑफ चॉइस यूएसए) के संस्थापक सदस्य श्री गुलशन छाबरा, डॉ। डैनियल ससुट (एमडीएच, एम एच एच, जनरल पार्वेटिव मेडिसिन और पब्लिक हेल्थ पर विशेषज्ञ), प्रकाश पाटिल (मिस्टर इंडिया संयुक्त राष्ट्र), संयुक्त राष्ट्र के प्रोमला सूरी, जीवनी फाउंडेशन से ज्योति सिंह, हलेह दरबानिया (एक प्रसिद्ध सामाजिक कार्यकर्ता), मधु वल्ली (मिस इंडिया वर्ल्डवाइड 2017) और कई दूसरों को आश्चर्यजनक प्रदर्शन देखने और एसिड हमले के मुद्दे के बारे में बात करने के लिए रोमांचित थे।

Varsha Naik Monica Mahendra singh and Sandip Soparrkar
Varsha Naik Monica Mahendra singh and Sandip Soparrkar
Sandip Soparrkar Monica Mahendra singh , CEO TV Asia Padama Shri H R Shah , Antonio Sabas, Megumi N Sabas and Varsha Naik
Varsha Naik Monica Mahendra singh and Sandip Soparrkar
Varsha Naik and Sandip Soparrkar
Varsha Naik and Sandip Soparrkar
Varsha Naik Monica Mahendra singh , CEO TV Asia Padama Shri H R Shah , Antonio Sabas, Megumi N Sabas and Sandip Soparrkar
Varsha Naik and Sandip Soparrkar
Comments
Loading...