तुलसी कुमार ने स्माइल फाउंडेशन के बच्चों के साथ मनाया अपना जन्मदिन

0 13

हाल ही में तुलसी कुमार ने अपना जन्मदिन जन्मदिन लेकिन इस साल उन्होंने अपने जन्मदिन के मौके पर स्माइल फाउंडेशन में कुछ बेहद खास बच्चों के साथ समय बिताने का फैसला किया। तुलसी ने बच्चों से मुलाकात की और ख़ुशी-ख़ुशी उनके अनुरोधों को लिया और उनके पसंदीदा गीतों को दिल्ली के एनजीओ में गाया।

तुलसी सनम रे, सोचे ना साके, मेरे पापा और देखते देखते जैसे गाने गाए। मुझे आश्चर्य हुआ कि वे गाने के बोल जानते थे। इससे भी खास बात यह थी कि उन्होंने तू लौंग मैं इलाची ’का प्रदर्शन किया था। इन बच्चों की गर्मजोशी और प्यार जब उन्होंने मुझे हाथ से लिखे गए मीठे संदेशों के साथ हस्तनिर्मित ग्रीटिंग कार्ड दिए, तो मेरा दिन बन गया, ”तुलसी ने कहा। गायक ने मिठाई और स्नैक्स भी वितरित किए और बच्चों के साथ जन्मदिन का केक काटा।

“मेरे पिता गुलशन कुमार जी ने हमेशा मुझसे कहा कि खुशियाँ फैलाना सबसे बड़ा उपहार है जो हम दूसरों को और खुद को दे सकते हैं। इन अद्भुत बच्चों के साथ समय बिताना मेरे जन्मदिन को और भी खास बना दिया है, ”उसने कहा। तुलसी ने 2019 में फिल्म लुक्का छुप्पी के अपने गीत ‘तू लौंग मैं इलाची’ के साथ एक शानदार शुरुआत की, यूट्यूब चार्ट पर नंबर 13 पर है उनके गाने जैसे पानियों सा ’और सोच न साके’ चार्टबस्टर्स रहे हैं और वैश्विक स्तर पर उनके बहुत बड़े प्रशंसक हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Leave a Reply