बिग बॉस 12 में आज देखिये एक बार फिर श्रीसंत ने पकड़ी जेल न जाने की जिद्द

0 100

बिग बॉस-12 में आज देखिये घर में हुए 2 टास्क के लिए बिग बॉस ने कालकोठरी के लिए घरवालों को तीन नाम देने के लिए कहा है जिसमे कालकोठरी को लेकर घर में फिर से हंगामा हो गया है. घरवालों ने जेल जाने के लिए श्रीसंत का नाम सामने रखा है. एंग्रीमैन श्रीसंत फिर से भड़क गए हैं. उन्होंने जेल ना जाने की जिद्द पकड़ ली है. सभी घरवाले जहां श्रीसंत के खिलाफ हैं, वहीं दीपिका और जसलीन ने श्रीसंत का सपोर्ट करती नजर आएँगी.

दीपिका अपने भाई श्रीसंत के लिए आवाज उठाएंगी

कैप्टेंसी टास्क के दौरान श्रीसंत और सुरभि में जमकर बहसबाजी हुई थी. इस दौरान सुरभि ने श्रीसंत को धक्का भी दे दिया था. इसी बात को घरवालों ने मुद्दा बनाकर दोनों का नाम कालकोठरी के लिए दिया है. इसलिए आज के एपिसोड में दीपिका अपने भाई श्रीसंत के लिए आवाज उठाएंगी. वे उन्हें बार-बार जेल भेजे जाने के खिलाफ बोलती दिखेंगी.

इस हफ्ते कैप्टेंसी टास्क दावेदारों के बीच सहमति ना बन पाने की वजह से रद्द हो गया है. कैप्टेंसी की जंग दीपिका, सुरभि, दीपक और रोमिल के बीच थी. शायद ये बिग बॉस के इतिहास में पहली बार हुआ हो, जब एक ही हफ्ते में दो टास्क रद्द हुए हैं. मतलब ये कि इस हफ्ते घर में कोई कैप्टन नहीं होगा और किसी को इम्यूनिटी नहीं मिलेगी.

चारों कैप्टेंसी के दावेदारों को एक टास्क दिया गया था. जिसमें उनके दोस्तों को कैप्टेंसी की तलवार को म्यान में बचाए रखना था. सुरभि की तलवार रोहित ने, दीपिका की मेघा धाडे, रोमिल की जसलीन और दीपक की तलवार करणवीर बोहरा ने पकड़ी.

चारों को आपसी सहमति कर अपनी जगह से हटना था. लेकिन बिग बॉस की कई बार चेतावनी के बावजूद चारों नहीं हटे. अंत में बिग बॉस को ये टास्क रद्द करना पड़ा. इस साल बिग बॉस में कई टास्क रद्द हुए हैं. जिसकी वजह से सलमान ने वीकेंड के वार में घरवालों को फटकार भी लगाई.

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Comments
Loading...