रहस्य-रोमांच की दुनिया में ले जाएगा ‘डायन’- टीना दत्ता

0 39

टीवी पर इन दिनों सुपरनैचुरल शोज की भरमार है। कलर्स पर नागिन का दबदबा कायम है तो वहीं कयामत की रात और नजर जैसे शोज भी काफी पसंद किए जा रहे हैं। इसी कड़ी में ‘डायन‘ का नाम भी जुड़ गया है। टीवी की मल्लिका एकता कपूर डायन फिल्म के बाद डायन टीवी शो लेकर आ रहीं हैं। शो में लीड रोल कर रहे मोहित मल्होत्रा के साथ टीना दत्ता हैं। शो में टीना जान्हवी का रोल प्ले कर रहीं हैं। शो की लॉन्चिंग के दौरान टीना से हुई बातचीतः

हॉरर-मिस्ट्री शो ही क्यों चुना?

हॉरर-मिस्ट्री एक ऐसा जॉनर है, जिसमें दर्शकों की भारी दिलचस्पी होती है और अब मैं इस स्पेस में अपनी जगह बनाने के लिए उत्साहित हूं।

कैसा है डायन में आपका किरदार?

मैं जान्हवी का कैरेक्टर प्ले कर रही हूं। यह किरदार उन सभी किरदारों से अलग है, जो मैंने अब तक निभाए हैं। डायन, जाह्नवी मोर्या की एक रहस्यमय कहानी है, जो उज्जैन में रहने वाली एक पढ़ी-लिखी पारिवारिक लड़की है। जब उसे एक शैतानी ताकत की खतरनाक योजना के बारे में पता चलता है तो जैसे समय के साथ उसकी दौड़ शुरू हो जाती है। उसके शहर में लगातार कुछ रहस्यमय और अजीबोगरीब घटनाएं होती रहती हैं। अपनी जान का खतरा उठाकर वो एक डायन को बेनकाब करने के अभियान पर है, जो उसके करीबी लोगों में से एक है।

इस शो के बारे में क्या कहना चाहती हैं?

यह दर्शकों को रहस्य, रोमांच और डर के एक वैकल्पिक संसार में ले जाने वाला शो है। यह शो एक ऐसी लड़की के सफर की दिलचस्प कहानी है, जो अपनों के बीच छिपी एक शैतानी ताकत का पर्दाफाश करके उसके शातिर इरादों को नाकाम करने निकली है।

क्या इस शो के लिए ऑडीशन देना पड़ा था?

ऑडीशन और लुक टेस्ट तो हर शो के लिए होता है। मुझे भी इन प्रक्रियाओं से गुजरना पड़ा।

क्या आपको लगता है कि यह शो दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरेगा?

आज के दर्शक एजुकेटेड हैं। वह सास-बहू के धारावाहिकों से बोर हो गए हैं। उन्हें फुल एंटरटेन्मेंट चाहिए, जो यह शो उन्हें देगा।

फैमिली का कितना सपोर्ट रहा है?

मैंने कोलकाता में ही एक्टिंग का काम शुरू कर दिया था। तब पापा ही मुझे सेट पर छोड़ने जाते थे। पापा ने मेरा पूरा सपोर्ट किया। मैं कई बंगाली मूवीज और शो कर चुकी हूं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Comments
Loading...