कार्तिक आर्यन के प्रशंसकों की यह मीठी मुस्कान आपका दिल जीत लेगी

0 50

कार्तिक आर्यन बी-टाउन में एक अभिनेता है, जिसके पास बिलकुल भी समय नहीं है। वह पुरस्कार कार्यक्रमों, प्रदर्शनों और अन्य प्रस्तावित कार्यों के लिये विभिन्न शहरों और देशों की यात्राएं करता रहता है। हाल ही में सोनु के टीटु की स्विटी का यह अभिनेता हू हिन, थाईलैण्ड में एक शूटिंग के लिये गया हुआ था। सोशल मीडिया पर सुपर सक्रिय रहने वाले कार्तिक आर्यन ने वहां की खूबसूरत लोकेशंस के कुछ फोटो साझा किए। और जल्द ही उसके प्रशंसकों ने इस सुंदर स्थान के बीच कार्तिक की उपस्थिति के बारे में प्रतिक्रिया देना शुरू कर दिया।

ऐसे ही एक प्रशंसक से अपने उत्साह पर कंट्रोल नहीं हो सका और उसने लंदन से कार्तिक के लिये उपहार भेज दिए। इस प्रशंसक ने कार्तिक को एक सुंदर गुलदस्ते के साथ उसके प्रति प्यार और कृतज्ञता व्यक्त करते हुए एक पत्र भेजा। जब यह उपहार कार्तिक तक पहुंचा तब कार्तिक शूटिंग में व्यस्थ थे और वह इस प्रशंसक द्वारा किए गए इस महान प्रयास से बहुत खुश और आश्चर्यचकित हुए। कार्तिक, जो अपने प्रशंसकों के साथ बहुत ही विनम्र व्यवहार के लिये जाने जाते हैं, उन्होंने इस उपहार को जल्द ही सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लंदन के उनके प्रशंसक और सभी प्रशंसकों का धन्यवाद किया। उन्होंने कहा-जब आप लोग मेरे प्रति इतना प्यार दिखाते हो, तो मुझे यह हमेशा विशेष सुखद अनुभव प्रदान करता है। आपके सभी प्रयासों, उपहारों और खूबसूरत फूलों के लिये बहुत-बहुत धन्यवाद। इसके अलावा इस पोस्ट के साथ में अपने सभी प्रशंसकों को मेरे प्रति उनके अपार प्रेम के लिये मैं उन्हें धन्यवाद देना चाहता हूं। …… आप लोग देश की सीमाओं से परे जाकर भी इतना प्रेम जाहिर करते हो……….बहुत-बहुत शुक्रिया।

अब यह साबित हो चुका है कि दुनियाभर में फैले उनके प्रशंसकों के दिलों में कार्तिक के प्रति प्रेम सिर्फ उनकी बढ़ती लोकप्रियता के बारे में बोलता है।

एसकेटीकेएस की सफलता के बाद कार्तिक आर्यन सभी कमर्सियल के साथ बहुत व्यस्त हैं। चूंकि वे जल्द ही अपनी अगली फिल्म, दिनेश विजन का अगला शीर्षक लुका छुपी जिसमें उनके सामने कृति सैनन है  की शूटिंग शुरू कर देंगे। कृति ओर कार्तिक की इस फ्रेश जोड़ी ने अपने सभी प्रशंसकों को उत्साहित किया है और हर कोईं उन्हें बड़े पर्दे पर और अधिक देखना चाहता है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Comments
Loading...