इस दीवाली, लीजिये टाइगर की ‘झोलमाल पाठशाला’ में दाखिला !

0 60

बच्चों को अपनी छुट्टी का और स्कूल, ढेर सारे होमवर्क, भागदौड़ भरे शेड्यूल और सख्त टीचर्स से ब्रेक लेने का होता है बेसब्री से इंतजार। लेकिन क्या हो यदि उन्हें एक बेहतरीन टीचर से मिलने का मौका मिले, जिनसे छुट्टियों में भी उन्हें पढ़ने में कोई ऐतराज नहीं होगा ? इस दिवाली सोनी YAY! बच्चों के सीखने के तरीके को मजेदार बनाने वाला है, क्योंकि टाइगर श्रॉफ आ रहे हैं प्रोफेसर की भूमिका में। एक बेहतरीन और अलग सेगमेंट ‘टाइगर की झोलमाल पाठशाला’ में वह एक मजेदार, प्यारे और अद्भुत प्रोफेसर की भूमिका में होंगे।

बच्चों के लिये मनोरंजन को एक बिलकुल ही नये मुकाम पर ले जाने के लिये टाइगर सोनी YAY! में प्रोफेसर की नई भूमिका में बन-ठनकर नजर आने वाले हैं।

प्रोफेसर की अपनी नई भूमिका में, टाइगर बच्चों को चैनल के ‘सब झोलमाल है’, के पसंदीदा किरदारों जैसे जोरदार, हनी, बनी और पोपट को बड़े ही अच्छे पाठ पढ़ाते नजर आयेंगे। लेकिन इन किरदारों की प्रकृति देखते हुए इस सेगमेंट में टाइगर श्रॉफ के साथ होगा हंसी का धमाका, जो एक शरारती और मजेदार टीचर हैं।

तो फिर इस दीवाली बोरियत को अलविदा कह दें। सोनी YAY!, देखिये (तारीख, समय), जहां आपके लिये होगी ढेर सारी मस्ती और मजा। इस दौरान बच्चों को मस्ती के साथ ‘टाइगर की झोलमाल पाठशाला’ में सीखने का मौका मिलेगा, केवल उनके पसंदीदा किड्स चैनल पर।

प्रतिक्रियायें :

लीला लेले दत्ता, बिजनेस हेड, एसपीएन किड्स जोनरः

‘‘हम हमेशा अपने नन्हें प्रशंसकों के लिये कुछ ऐसा कार्यक्रम पेश करने की कोशिश करते रहे हैं, जो उनके जीवन में ढेर सारी मस्ती और खुशियां लेकर आयें। भला इससे जयादा रोमांचक क्या होगा कि उनके पसंदीदा अभिनेता अलग-अलग अवतारों में नजर आयेंगे! हमें पूरा विश्वास है कि टाइगर को अपने टीचर के रूप में देखकर उन्हें अच्छा लगेगा। यह हमारे नन्हें दर्शकों के लिये दिवाली का खास तोहफा है।’’

टाइगर श्रॉफ, ब्रांड एम्बेसडर, सोनी YAY!  :

‘‘एक कलाकार के रूप में अलग-अलग किरदार निभाना रोमांचित करने वाला होता है, लेकिन बच्चों का टीचर होना, कुछ ऐसा है जिसके बारे में मैंने कभी नहीं सोचा! इस नये अवतार के साथ अपने नन्हें प्रशंसकों से मिलने का मुझे बेसब्री से इंतजार है। उन्होंने हमेशा ही मुझे प्यार दिया है और मैं उन्हें ‘टाइगर की झोलमाल पाठशाला’ के साथ उन्हें खूब हंसाने का वादा करता हूं।’’

 

Comments
Loading...