स्पार्टन पोकर और मुक्कामार ने ‘एक साथ मजबूत’ के संदेश के साथ अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस का जश्न मनाया

0 124

मुक्कामार, एक संगठन जिसका लक्ष्य है कि मुक्त मार्शल-कला और आत्मरक्षा प्रशिक्षण के माध्यम से लड़कियों को सशक्त बनाने और भारत की अग्रणी पोकर गेमिंग पोर्टल, भारत की अग्रणी पोकर गेमिंग पोर्टल, 8 मार्च 2018 को राजाराणी स्कूल, ओशिवरा, मुंबई में अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस मनाया।

मुक्कामार और द स्पार्टन पोकर की टीम के साथ-साथ नुसरत बारूचा, पूजा गोर, कृतिक कामरा, नयनी दीक्षित और टेस जोसेफ ने नारीत्व की शक्ति का जश्न मनाया, जबकि उन्होंने ‘मजबूत एक साथ’ का संदेश भी फैलाया। इस कार्यक्रम में विद्यार्थियों और अभिभावकों ने भाग लिया, जहां डॉ. भारती लुवेकर, विधायक वर्सोवा ने उनकी उपस्थिति के साथ इस समारोह का स्वागत किया और मुक्ता महि की लड़कियों के लिए उनका समर्थन बढ़ाया।

इस अनूठी घटना में मार्शल कलाकारों और मुक्केमार लड़कियों द्वारा प्रभावशाली और आकर्षक प्रदर्शन किया गया। राष्ट्र के बेहतर और उज्ज्वल भविष्य के लिए लड़कियों को शिक्षित करने के महत्व को उजागर करने के लिए, घटना में बच्चों और माता-पिता के लिए ‘लड़की राइजिंग’ की एक वृत्तचित्र प्रदर्शित किया गया। माधुरी और प्रिया, ट्रांसजेंडर समुदाय से निपुण व्यक्तियों ने भी इस घटना में भाग लिया और बच्चों के साथ अपनी प्रेरणादायक कहानियों को साझा किया।

मेहमानों के साथ एक रिविेटिंग पैनल पर चर्चा हुई, जिसमें ‘पूजा की गोर’ जैसे लोकप्रिय टेलीविजन अभिनेत्री ‘मान की आवाज प्रतित्य’ और ‘कृतिक कामरा’ भी शामिल थीं, जैसे कि ‘किनी महबूबात है’ , ‘अभिनेत्री नयनी दीक्षित के साथ’ शादी में ज़ारूर आना ‘और अन्य फिल्मों में उनकी भूमिका के लिए जाना जाता है और साथ ही कास्टिंग प्लान – टेस जोसेफ ने दर्शकों के साथ अपने विचार और विचार साझा किए।

Pooja Gor
Nushrat Baroocha
MukkaMaar teams performance
Rajshri Deshpande, Tess joseph, Ishita Sharma, Amin Rozani, Pooja Gor, Kritika Kamra and Nayani Di
Nayani Dixit, Tess Joseph, Nushrat Baroocha, Rajashri Deshpande, Kritika Kamra & Pooja Gor
Ishita Sharma
Dr.Bharti Lavekar MLA of Versova
Nushrat Baroocha along with Amin Rozani
Pooja Gor

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram परa जा सकते हैं.

Comments
Loading...