शो शुरू होने में है सिर्फ दो दिन, लेकिन उससे पहले ही देख लीजिये कैसा होगा इस बार का बिग बॉस हाउस

0 26

बिग बॉस शुरू होने में सिर्फ दो दिन बचे है लेकिन बिग बॉस के फैंस को बेसब्री से इसके शुरू होने का इंतज़ार कर रहे है. बिग बॉस शुरू होने में अभी दो दिन है लेकिन उससे पहले ही हम आपको बिग बॉस के घर के अंदर के सैर करा देते है जी हां आपने सही सुना हम आपको घर के अंदर की कुछ तस्वीरों से रूबरू कराते है. आप भी देखिये की घरवालों के लिए किस तरह के इंतजाम किये गए है अंदर।

बिग बॉस ले मेकर्स हर बार एक अलग थीम लेकर आते है तस्वीरों को देख कर ऐसा लगा रहा है की इस बार की थीम बीच और अंडर वाटर लग रही है. सबसे पहले आपको रूबरू कराते है इस घर के मेन रूम यानी की बिग बॉस के कॉन्फेशन रूम से जहाँ सब अपनी शिकायत और दिल की बात बिग बॉस से करते है।

फिर आते है इस घर के दूसरे मेन कमरे में जहाँ कभी किसी की बुराई होती है याँ किसी का रोमांस अब आप समझ ही गए होंगे हम किस रूम की बात कर रहे है इस घर के बाथरूम की, बिग बॉस का बाथरूम एक ऐसी जगह है जहाँ घरवाले कभी मस्ती तो कभी झगड़ा करते नजर आते है बाथरूम एरिया में जोड़ियों को अपने घर या किसी होटल की कमी बिल्कुल महसूस नहीं होगी।

फिर आते है इस घर के तीसरे मेन कमरे में जहाँ कभी खाने के इलावा घरवालों के दिलों दिमाग में भी कईं तरह की खिचड़ी पाक रही होती है. जहाँ खाने के लिए घरवाले एक दूसरे से लड़ते हुए नजर आते है. खेर अब देखना यह है की शिल्पा की तरह इस बार कौन बनता किचन किंग।

अब आते है उस कमरे में जिसमे सबसे पहले घरवाले कब्ज़ा करने की सोचते है जी हां घर का बेडरूम यह बिग बॉस हाउस का शानदार बेडरूम है. जहां कभी लड़ाइयां होंगी तो कभी हंगामे होंगे. कभी दोस्ती होगी तो कभी-कभी तकरार होगी।

अब आते है उस कमरे पर जहाँ जो कहलाता है बिग बॉस जेल जी हाँ क्यूंकि बिग बॉस की आंख से कोई कैदी इस जेल से नहीं बच सकता।

अब आते है उस कमरे में जहाँ बिग बॉस के फरमान सुनाए जाएंगे और हर शनिवार और रविवार सलमान खान किसी की क्लास लेते नजर आयेंगे और घरवाले अपने घर के एक सदस्य को विदा करते नजर आयेगे यानी लिविंग एरिया।

घर के बाहर बैठने के इंतजाम को देख घरवाले क्या आप भी खुश हो जायेंगे बीच हाउस नाम से बना ये एरिया सिटिंग के लिए है. जहाँ इस बार झूले भी लगें जो घर के लक्ज़री बजट टास्क का हिस्सा भी हो सकते है अब झूले पर झगड़ा ना हो इसलिए एक दो नहीं बल्कि कई झूलों का इंतजाम है।

तो देखा अपने कितना मजेदार होने वाला है बिग बॉस 12. वैसे आपको बता दें की सलमान ने घर की थीम का राज़ बिग बॉस के लॉन्च पर ही खोल दिया था. अब कहेंगे वो कैसे तो जनाब हम आपको बता दें की सलमान ने इस शो को गोवा में लॉन्च किया था और यही नहीं सलमान ने बीच वाले कपड़े भी तो पहने थे. क्यों अब आया न याद।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Comments
Loading...