अनिल कपूर के वो पांच किरदार जो लोगों के दिलों में उतर गए

0 316

इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के सुपर स्टार अनिल कपूर की इस इंडस्ट्री में यात्रा प्रेरणादायक रही है। 35 साल तक फैले उनके शानदार करियर को कई प्रतिष्ठित पात्रों और फिल्मों के साथ रेखांकित किया गया है  क्योंकि अनिल कपूर ने लगातार अपने किरदारों में सुधार किया है और हर गुजरने वाले वर्ष के साथ उन्होंने खुद को पुनर्जीवित किया है।

मुबारकां

सुपर स्टार अनिल कपूर ने फिल्मों में काफी अलग अलग रोल प्ले किये है जिसमे से सबसे अलग किरदार उन्होंने फिल्म ‘मुबारकां’ में निभाया था. इस फिल्म अनिल कपूर ने पंजाबी सरदार का किरदार निभाया था जो हर किसी को बड़ी मजाकिए तरीके से बाहर निकालता है.

दिल धड़कने दो

अनिल कपूर ने दिल धड़कने दो में एक अनुभवी पिता का किरदार चुनकर हम सभी को आश्चर्यचकित कर दिया था। इस फिल्म में वो एक सोसाइटी कॉन्शियस की भूमिका में नजर आए थे जो हर काम में अपना फायदा ढूंढता है। दर्शकों को उनका यह किरदार भी खूब पसंद आया।

रेस 3

एक दशक से अधिक समय तक रेस फ़्रैंचाइज़ी से जुड़े होने के कारण यह कोई आश्चर्य की बात नहीं थी कि अनिल रेस 3 में भी अपने स्टाइलिश लुक में नजर आए जहाँ पुराने एक्टर्स यंग दिखने में मेहनत करते वही अनिल ने इस फिल्म सफेद दाढ़ी रख अपने आपको स्टाइलिश दिखाया।

फन्ने खां

फिल्म फन्ने खां वो एक आम आदमी के किरदार में नजर आयेंगे है, जो वास्तविक और दृढ़ विश्वास के रूप में दिखता है उस किरदार में वो दर्शकों को आश्चर्यचकित करने के लिए तैयार है, खासकर उनके प्रशंसक।

एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा

फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ में एक बार फिर वो पिता का किरदार निभाते नजर आयेंगे लेकिन इस बार वो किसी एक्ट्रेस के पिता नहीं बल्कि अपनी रियल बेटी सोनम के ही पिता का किरदार निभाते नजर आयेंगे यह देखना काफी कमाल का होगा की एक रियल पिता बेटी की जोड़ी फिल्म में कैसी नजर आएँगी

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Comments
Loading...