हॉलीवुड टीवी स्टार ओक्साना एप्लाकेवा की लाश के साथ मुर्दा घर के कर्मचारी ने किया रेप

0 150

दुनिया में अपने कई ऐसे केस सुने होंगे जो आपको हैरत में डाल देते है ऐसा ही दिल दहलाने वाली खबर आई थी हॉलीवुड से जहाँ एक मुर्दा घर के कर्मचारी को टीवी स्टार की लाश के साथ यौन संबंध बनाने के लिए गिरफ्तार किया गया था आपको बता दें की यह टीवी स्टार और कोई नहीं बल्कि बिग ब्रदर फेम ओक्साना एप्लाकेवा थी जिनका मर्डर 2008 में मास्को में हुआ था उनकी लाश रूस के मास्को के ही एक सड़क के किनारे पर मिली थी. फिलहाल इस केस की गुथी अभी तक सुलझी नहीं और न ही अभी तक यह पता लग पाया है की उनका मर्डर किसने और क्यूँ किया. उनकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आया की उनकी मौत के बाद उनका यौन शोषण किया गया था।

घटना को अंजाम देने के बाद भी वहां काम कर रहा था कर्मचारी

मामले की जांच के बाद रूस के पुलिस ने मुर्दा घर के कर्मचारी को पकड़ा है जिसका नाम अलेक्जेंडर ए है और लाइफन्यूज की रिपोर्ट के बाद उसे जेल में रिमांड के लिए भेजा गया है। डीएनए परीक्षणों से पता चला कि 37 वर्षीय अलेक्जेंडर ए मुर्दाघर में उसके शरीर के साथ यौन संबंध बनाया था। वह घटना को अंजाम देने के बाद भी वहां काम कर रहा था कर्मचारी का कहना ही की वहां 12 साल से नौकरी कर रहा था।

रूसी मीडिया में एक उद्धरण के अनुसार उसने कहा: “मैं विज्ञान के खिलाफ बहस नहीं कर सकता मुझे तीन महीने तक नौकरी नहीं मिल पाई है। उन्होंने यह भी दावा किया कि उनकी पत्नी ने उसे छोड़ दिया और उसका फोन नंबर बदल दिया है। फिलहाल ओक्साना मर्डर केस की कार्यवाही अभी तक चल रही है.  

आपको बता दें की रूसी मीडिया रिपोर्ट में अलेक्जेंडर को उनके अपराध के लिए कोई सज़ा नहीं दी जा सकती, क्योंकि रूसी कानून में ऐसा कोई कानून नहीं है जो इस तरह की अपराध में सज़ा दिला सके। पुलिस ने यह भी बताया है की अलेक्जेंडर का ओक्साना की हत्या में कोई हाथ नहीं है।

रिपोर्ट के मुताबिक माना जा रहा है कि हत्यारे ने मिस एप्लाकेवा को एक चलती कार से बाहर फेंक दिया था और फिर उनके शरीर को कवर करने के लिए रूस के किसी अज्ञात स्थान पर वापस लौट आया।


➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Comments
Loading...