‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ में सबसे मुश्किल थी इस किरदार की कास्टिंग

0 9

फिल्म दि एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर में अनुपम खेर ने बेहतरीन अभिनय किया है, जिसकी सभी सराहना कर रहे हैं। फिल्म में अनुपम खेर ने अपने रोल को परफेक्शन के साथ निभाया है। फिल्म में सभी कलाकारों की एक्टिंग की तारीफ हो रही है। फिल्म की सबसे खास बात कास्टिंग सिलेक्शन है। मेकर्स के लिए रियल लाइफ राजनेताओं से मिलते-जुलते एक्टर्स की तलाश करना बेहद मुश्किल था। वहीं, अब फिल्म के डायरेक्टर विजय रत्नाकर गुट्टे ने खुलासा किया है कि उनके लिए सही कास्टिंग को चुनना कितना मुश्किल था।

एक इंटरव्यू में डायरेक्टर ने बताया, कि ”कहानी के हर हिस्से को पेश करने के लिए सही कलाकारों का चयन काफी मुश्किल काम था। मैंने फिल्म में एक्टर्स को चुनने में लगभग 9 महीने लगाए। क्योंकि फिल्म वास्तविक किरदारों पर आधारित है और सभी लोग उन्हें जानते हैं। लिहाजा वे जनता के दिमाग में रहते हैं। एक फिल्म निर्देशक के रूप में, मुझे इसके लिए सही कलाकारों का चयन करना था। इस तरह के किरदार केवल अच्छे एक्टर्स ही निभा सकते हैं।”

कास्टिंग टीम का शुक्रिया अदा करते हुए उन्होंने कहा, “हंसल मेहता और उनकी टीम, जो पिछले 20 वर्षों से इस बिजनेस में हैं, उन्होंने मुझे उन कलाकारों के चयन में मदद की, जिन्हें मैं चाहता था। यह एक चैलेंजिंग काम था। सबसे कठिन कास्टिंग संजय बारू की थी, जिनका रोल अक्षय खन्ना ने निभाया है।”

आपको बता दें, कि फिल्म पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के मीडिया एडवाइजर संजय बारू की लिखी गई किताब पर आधारित है। मूवी में अनुपम खेर के अलावा सुजैन बर्नर्ट, अहाना विपिन शर्मा और अर्जुन माथुर लीड रोल में हैं। सोशल मीडिया पर फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। दि एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर को क्रिटिक्स ने मिला-जुला रिस्पॉन्स दिया है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FaacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Comments
Loading...