कंगना के इल्ज़ामो के बाद रितिक के बचाव में उतरी सुज़ैन

0 171

जैसा की आप जानते ही होंगे कि हाल ही में कंगना रनौत ने ‘आप की अदालत’ में इंटरव्यू दिया था। जिसमें उनकी बेबाकी के काफी चर्चे हैं। जिसमें उन्होंने अपने और रितिक रोशन के अफेयर के बारे में बहुत खुल कर बोला था। जिससे रितिक रोशन कि काफी किरकिरी भी हुई थी। लेकिन उसके बाद अब रितिक रोशन कि एक्स वाइफ सुजैन खान उनके बचाव में आई हैं।

जी हाँ कंगना के “आप की अदालत” में दिए इंटरव्यू के बाद कंगाना के आरोपों से रितिक की इमेज पर काफी सवाल खड़े हो रहे थे। जिसके बाद अपने एक्स हसबैंड के बचाव में सुजैन खान जम कर अपनी भड़ास निकली। जी हाँ सुजैन ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट के जरिए रितिक का सपोर्ट किया है। उन्होंने रितिक के साथ अपना एक प्यारा सा फोटो पोस्ट करते हुए लिखा है, ‘किसी भी आरोप और साजिश में इतनी शक्ति नहीं है कि वो एक अच्छी आत्मा पर विजय पा सके’।

वैसे ये बात कुछ हज़म नहीं हुई क्योंकि आपको बता दें कि साल 2014 में रितिक और सुजैन ने अपनी शादी तोड़ते हुए तलाक ले लिया था। और इस तलाक कि वजह भी रितिक का अपने सीइओ स्टार्स के साथ अफेयर ही बताया जाता है’। फिर अब क्या हुआ जो सुज़ैन मैडम को एक बार फिर अपने पति पर इतना विश्वास हो गया। खैर वजह चाहे जो भी हो लेकिन रितिक को लेकर सुजैन का रवैया साफ करता है कि वो अपने रिश्ते एक बार फिर कोई नाम देना चाहती हैं और भले ही कंगना ने रितिक पर कितने भी आरोप मड़े हो लेकिन सुजैन को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता वो आज भी रितिक के साथ हैं।

Comments
Loading...