मेघा चक्रवर्ती के साथ सुष्मिता मुखर्जी का बंगाली कनेक्शन !

0 92

बंगाली खाने के बेहद शौकीन होते हैं, उन लोगों के साथ इनका तुरंत कनेक्शन बन जाता है, जिन्हें खाने-पीने से प्यार होता है। अभिनेत्री सुष्मिता मुखर्जी और मेघा चक्रवर्ती दोनों ही कोलकाता शहर की हैं और दोनों को ही खाने-पीने का बेहद शौक है।

सुष्मिता कहती हैं, ‘‘मेघा बहुत ही प्यारी लड़की है और बेहतरीन अभिनेत्री भी। शूटिंग के पहले दिन से मेरा उनके साथ अच्छा रिश्ता बन गया। बंगाली होने के नाते हम दोनों के बीच एक खास कनेक्शन है और मुझे उनसे मातृत्व वाला भाव महसूस होता है। हम लोग अक्सर सेट पर कुछ पारंपरिक पकवान लाते हैं और मैं इस बात का ध्यान रखती हूं कि वह अच्छे तरीके से उसे खायें। वह अक्सर बताती हैं कि उन्हें मां की कितनी याद आती है और मैं हमेशा उनका पूरा ध्यान रखने की कोशिश करती हूं। मुझे कोलकाता की बहुत याद आती है क्योंकि मुझे अपने घर जाने का मौका कम ही मिल पाता है। मेघा के साथ होने से घर जैसा अहसास होता है।’’

स्टारप्लस के ‘कृष्णा चली लंदन’ में सुष्मिता मुखर्जी बुआजी (कृष्णा की बुआ) का किरदार निभा रहीं और मेघा चक्रवर्ती इस शो में मुख्य नायिका कृष्णा के किरदार में हैं। परदे पर इन दोनों के बीच काफी अच्छा रिश्ता दिखाया गया है। वैसे, बुआ लगातार कृष्णा पर शादी करने का दबाव डालती रहती है, वह कृष्णा को बहुत प्यार करती हैं और उसके लिये सबसे बेहतर चाहती हैं। वह उसे राधे से शादी करने के लिये मनाने की कोशिश करती हैं, जबकि कृष्णा लगातार इस प्रस्ताव का विरोध करती रहती है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Comments
Loading...