Son Chiriya Teaser: डकैत बने सुशांत सिंह राजपूत ने दिखाए तेवर, कहा- बैरी बेईमान, बागी सावधान !

0 24

काफी समय से चर्चा में छाई हुई बॉलीवुड ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत स्टारर फिल्म सोन चिड़िया का टीज़र आज रिलीज़ हो गया है। मान सिंह के गैंग की ये कहानी उन्हीं बीहड़ों की है, जहां कई कुख्यात डकैतों का इतिहास रहा है। फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत एक कुख्यात डकैत के किरदार में लीड रोल में हैं, जबकि साथ में मनोज बाजपेई, रणवीर शौरी और भूमि पेडणेकर की भी अहम् भूमिकाएं हैं।

फिल्म का निर्देशन अभिषेक चौबे ने किया है। इस फिल्म की शूटिंग चम्बल में की गई है l कहानी एक ऐसी संपत्ति की है जिसको लेकर सभी अपना कब्ज़ा जमाना चाहते हैं। फिल्म में इस बात का जिक्र भी है कि सोन चिड़िया यानि गोल्डन बर्ड तो सभी ढूंढ रहे हैं लेकिन वो किसी के हाथ नहीं आ रही। फिल्म में आशुतोष राणा और मोहम्मद जीशान अयूब भी हैं, जिनको ट्रेलर में जगह मिलने की संभावना है।

फिल्म सोन चिरैया में भूमि पेडनेकर भी डकैतों के गैंग में है। कहा जा रहा है कि फिल्म में भूमि पेडणेकर की भूमिका बहुत ही दमदार, पावरफुल और बोल्ड रोल है, लेकिन उन्हें प्रताड़ित महिला के रूप में दिखाया गया है। वहीं, सोन चिड़िया में सुशांत सिंह राजपूत नए डकैत के अवतार में हैं, जिसे इससे पहले कई सितारों ने पर्दे पर उतारा है। ये फिल्म अगले साल फरवरी में रिलीज़ की जायेगी l

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Comments
Loading...