बिग बॉस 12 में आज देखिये सुरभि ने लगाया रोमिल पर ऐसा आरोप की रोने पर मजबूर हुए रोमिल

0 13

बिग बॉस 12 में रोमिल और सुरभि के झगड़े का अंत हो ही नहीं रहा है. कल उन्होंने उन पर फेक होने का आरोप लगाया था और आज के एपिसोड में उन्होंने रोमिल पर बेहद गंभीर आरोप लगाया है जिसमें सुरभि राणा अपने सो-कॉल्ड भाई रोमिल चौधरी पर उन्हें घूरने का आरोप लगा रही हैं। रोमिल आंसू पोंछते भी दिखाई दे रहे हैं। जब सुरभि ने एक टास्क के लिए एक टीम चुनी, जिसमें रोमिल चौधरी, दीपिका कक्कड़, जसलीन मथारू और दीपक ठाकुर को लिया। टास्क के बाद इसी टीम ने सुरभि पर फेक होने के आरोप लगाए।

सुरभि ने इस दौरान रोमिल चौधरी को निशाने पर लिया। उन्होंने कहा, “रोमिल चौधरी अपनी सो-कॉल्ड भूतपूर्व बहन को क्यों घूरता रहता है?” इस कमेंट के बाद रोमिल टूट गए। वे रो पड़े और उन्होंने आंसू पोंछते हुए कहा, “कितना गिरेगी ये। इससे गिरी हुई हरकत मैंने जिंदगी में नहीं देखी। आपने एक रिश्ते पर सवाल उठा दिया।” घर के बाकी कंटेस्टेंट इस दौरान रोमिल के सपोर्ट में नजर आए। सोमी खान ने सुरभि को घटिया तक कह डाला।

बता दें कि कुछ समय पहले तक रोमिल और सुरभि एक-दूसरे को भाई-बहन मानते थे। लेकिन बाद में उनके बीच दुश्मनी हो गई। कल के एपिसोड में भी नोमिनेशन को लेकर काफी गर्मा-गर्मी हुई थी जिससे यह पूरा हैप्पी क्लब टूटते हुए नजर आया अब देखना यह है की दोनों इस घर से दुश्मनी खत्म करके जायेंगे या साथ लेकर जायेंगे

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Comments
Loading...