स्कूल गर्ल से कैसे पॉर्न स्टार बनीं सनी लियोन, रिलीज हुआ ‘करनजीत कौर’ का ट्रेलर

0 327

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन की जिंदगी पर बन रही वेब सीरीज ‘करनजीत कौर: द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोनी’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इस ट्रेलर में सनी के परिवार, स्कूल और एक गर्ल नेक्स्टडोर से स्टार बनने तक के सफर की एक झलक दिखाई गई है। इससे आपको सनी की जिंदगी को और नजदीक से जानने का मौका मिलेगा। जैसे कि कम ही लोग जानते हैं कि सनी पैसों के लिए सुबह अखबार बांटने का काम भी कर चुकी हैं।

जैसा कि ट्रेलर में दिखाया गया है कि भारत में उन्हें ‘प्यार और नफरत लगभग बराबर-बराबर मिला’ यह बिल्कुल सटीक तरीके से दिखाया गया है। इस वेब सीरीज़ का प्रीमियर 16 जुलाई को होने वाला है। इसमें सनी लियोनी खुद नजर आएंगी। उन्होंने ट्विटर पर अपने फैन्स के साथ ये टीजर शेयर किया। सोशल मीडिया पर इसे लेकर सनी को खूब तरीफ मिल रही हैं। फिलहाल हर तरफ नेटफ्लिक्स की वेबसीरीज ‘लस्ट स्टोरीज’ की चर्चा है। सनी की ये वेबसीरीज ‘ज़ी-5’ ऐप पर शुरू होगी।

पॉर्न स्टार रह चुकीं सनी ने रियलिटी शो बिग-बॉस के जरिए बॉलीवुड में एंट्री ली। साल 2011 में वह बिग बॉस-5 में नजर आईं। इस शो में एंट्री ने पॉपुलैरिटी के स्तर पर बहुत फायदा पहुंचाया। इंटरनेट पर मौजूद जानकारी के मुताबिक, बिग बॉस का हिस्सा बनने के 2 दिन में सनी के ट्विटर अकाउंट पर आठ हजार नए फॉलोअर जुड़ गए थे।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Comments
Loading...