पहले से ज्‍यादा उत्‍तेजक, सेक्‍सी और बोल्‍ड – ऑल्‍ट बालाजी के ‘गंदी बात 2’ की स्‍ट्रीमिंग शुरू!

0 236

ऑल्ट बालाजी का ‘गंदी बात’, इस प्‍लेटफॉर्म की सबसे बहुप्रतीक्षित सीरीज है, जिसने पहले से ज्‍यादा बोल्‍ड, उत्‍तेजक और सेंसुअल अवतार के साथ अपनी वापसी की है। इसके ट्रेलर के सामने आने के बाद से ही इसने अपने सेक्‍सुअल और सिडक्टिव कंटेंट के लिये काफी सुर्खिंया बटोरी हैं। इस सीरीज के लिये पहली बार एक प्रोमोशनल पेप्‍पी आइटम सॉन्‍ग ‘दिल बहला दूं तेरा’ पेश किया गया, जिसमें स्‍कारलेट विल्‍सन, नीता शेट्टी और फ्लोरा सैनी नजर आई। यह गाना श्रोताओं को बहुत पसंद आया और इसने टॉप में जगह बनाई। इंतजार अब आखिरकार खत्‍म हो गया है, क्‍योंकि ‘गंदी बात सीजन 2’ की स्‍ट्रीमिंग अब ऑल्ट बालाजी एप्‍प पर शुरू हो चुकी है।

गंदी बात – अरबन स्‍टोरीज फ्रॉम रूरल इंडिया (सच्‍ची अफवाहों पर आधारित) का पहला सीजन एक #ALTBalajiOriginal (#ऑल्‍टबालाजीऑरिजिनल) था। इसे पिछले साल पेश किया गया था और यह लॉन्‍च के दिन से ही दर्शकों के बीच खासा पसंद किया गया तथा जबरदस्‍त हिट हुआ। इस बहुप्रतीक्षित थ्रिलर एंथोलॉजी के दूसरे सीजन में दर्शक चार रिस्‍की थीम लव स्‍टोरीज देखेंगे। इन प्रेम कहानियों को धमाकेदार और चौंकाने वाले दृश्‍यों के साथ और भी ज्‍यादा मसालेदार बनाया गया है। जिस तरह से पहले सीजन ने दर्शकों पर अपना जबरदस्‍त प्रभाव छोड़ा था, उसी तरह मौजूदा सीजन में भी दमदार कलाकारों को पहले से ज्‍यादा बोल्‍ड एवं स्‍पाइसी अवतार में पेश किया गया है। फ्लोरा सैनी, अन्‍वेषी जैन, प्रदीप दुहान, राहुल जेटली, सोनम अरोड़ा, अमन महेश्‍वरी, नाज़नीन जैसे जाने-माने कलाकार अन्‍य कलाकारों के साथ बोल्‍ड परफॉर्मेंस देते नजर आयेंगे।

अभिनेत्री फ्लोरा सैनी ने कहा, ”यह गंदी बात सीजन 2 है, इसका मतलब यह है कि इसमें फन, हॉटनेस और सब्‍सटैंस भी दोगुना होगा। एक बात जो मुझे सबसे ज्‍यादा अच्‍छी लगी, वह यह है कि इसमें प्रत्‍येक एपिसोड में एक मजबूत महिला-केन्द्रित संदेश दिया गया है। प्रत्‍येक एपिसोड में ऐसी कहानियां है, जहां पर महिलायें अपने ऊपर हुये अत्‍याचारों के खिलाफ लड़ रही हैं और पुरूषों को बता रही हैं कि महिलाओं के प्रेम को ऐसे ही नहीं लिया जाना चाहिये। उन्‍हें और उनकी मांगों को हमेशा ही समाज के दबाव के नीचे दबाया नहीं जा सकता है। मैं रोमांचित होने के साथ ही नर्वस भी हूं, क्‍योंकि पहली बार ऐसा कुछ कर रही हूं। मुझे लगता है कि बोल्‍ड कॉन्‍सेप्‍ट और दमदार परफॉर्मेंसेज के साथ, यह सीरीज निश्चित रूप से लोगों का ध्‍यान आकर्षित करेगी।”

इस शो में एक ऐसा एपिसोड है, जो उन लोगों के लिये है, जिन्‍हें खुद पर पूरा भरोसा है। यह दूसरों के मुंह बंद करने का एकदम सटीक तरीका है। इतना ही नहीं, इसका एक ओर एपिसोड प्री-मैरिटल (विवाह पूर्व) सेक्‍स पर है, जो दर्शकों को चौंकायेगा। इस सीरीज में सेक्‍सुअल टच के साथ गांवों की दुष्‍ट आत्‍माओं की कहानी भी दिखाई जायेगी। और आखिर में धोखे और षड़यंत्र की एक कहानी शो के दूसरे सीजन में चारों कहानियों का दमदार समूह बनायेगी।

अपनी पलकों को झपकने नहीं दें, नहीं तो आप उस जादू को देखने से चूक जायेंगे, जिसे पेश करने का वादा गंदी बात सीजन 2 कर रहा है।

 इस बहुप्रतीक्षित वेब-सीरीज को देखिये, ऑल्‍टबालाजी एप्‍प पर, 7 जनवरी से!

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Comments
Loading...