स्टारप्लस के ‘करणसंगिनी’ में देखिये अर्जुन का अनदेखा पहलू!

0 34

स्टारप्लस की आगामी प्रस्तुति ‘करणसंगिनी’ में ‘महाभारत’ के महायुद्ध के अलग पक्ष को दिखाया गया है। यह पौराणिक-प्रेम गाथा कर्ण, उरुवी और अर्जुन की अनदेखी त्रिकोणीय प्रेम कहानी को पेश करता है। महाभारत की पृष्ठभूमि पर बना यह शो रणभूमि कुरुक्षेत्र की क्लासिक कहानी है। ‘करणसंगिनी’ एक काल्पनिक कहानी है जोकि कविता काने की चर्चित किताब ‘कर्ण्स वाइफः द आउटकास्ट क्वीन’ से प्रेरित है। यह कर्ण और उनकी संगिनी, उरुवी की कहानी है। यह एक ऐसी प्रेम कहानी है, जोकि सारे वर्ग और सामाजिक बंधनों को तोड़ता है!

इतिहास में महान योद्धा के रूप में दर्ज अर्जुन उस युग के सबसे योग्य कुंवारे/आकर्षक पुरुष हैं, जिन्हें इस शो में एक प्रेमी के रूप में दिखाया गया है। इसमें अर्जुन के बचपन के प्यार राजकुमारी उरुवी को प्रस्तुत किया जा रहा है, दर्शकों को उनका एक दिलचस्प पहलू देखने को मिलेगा।

इसके मुख्य किरदारों में से एक की भावनाओं को व्यक्त कर रहे हैं किंशुक वैद्य, जोकि युवा अर्जुन के प्रेमी स्वरूप को दर्शायेंगे। ऐसा माना जा रहा है कि उनका यह किरदार अपने पहले के स्वरूपों से बिलकुल अलग है, वह राजकुमार योद्धा की भूमिका निभाने के लिये काफी उत्साहित हैं। अपनी वीरता, ताकत और अजेय तीरंदाजी के कौशल के लिये मशहूर इस राजकुमार को बिलकुल अलग रूप में दिखाया गया है। इस चुनौतीपूर्ण भूमिका के साथ पूरा न्याय करने के लिये, वह जीतोड़ मेहनत कर रहे हैं और इसे वास्तविक दिखाने के लिये अपना पूरा समय और प्रयास लगा रहे हैं।

स्टारप्लस की आगामी महागाथा, ‘करणसंगिनी’ में बेहतरीन प्रतिभाओं की पूरी फौज को शामिल किया गया, जो बिलकुल अनदेखे अवतार में नज़र आयेंगे!

‘करणसंगिनी’ जल्द आ रहा है स्टारप्लस पर!

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

 

Comments
Loading...